सोनी सब टीवी बालवीर रिटर्न्स शो के देव जोशी,गणतंत्र दिवस मेरे लिए एक खास दिन की तरह रहा है

@shahzadahmed

गणतंत्र दिवस मेरे लिए हमेशा एक खास दिन रहा है,मैं अपने पूरे परिवार के साथ बैठकर टेलीविज़न पर समारोह देखता हूं। हालांकि, मैं हर साल इस दिन को अलग-अलग तरह से मनाने की कोशिश करता हूं। चूंकि इस दिन शूटिंग से हमारी छुट्टी होती है, इसलिए टीवी पर गणतंत्र दिवस की परेड देखने के साथ मैं अपने दिन की शुरुआत करता हूं और बाद में, मैं अपने परिवार के साथ लंच या डिनर के लिए बाहर जाता हूं। हर साल मैं गणतंत्र दिवस पर तिरंगे की मिठाइयों का इंतजार करता हूं और खासकर इस साल भी मैं इसके लिए बहुत उत्साहित हूं।

गणतंत्र दिवस से जुड़े हुए मेरे कई यादगार पल है। 2019 में, मुझे भारत के राष्ट्रपति द्वारा प्रधानमंत्री बाल शक्ति पुरस्कार से सम्मानित किया गया था और गणतंत्र दिवस परेड का भी हिस्सा था। महात्मा गांधी जी की 150वीं जयंती पर राजपथ में परेड में शामिल होना, मेरे लिए एक गर्व का पल था।

भारत में मेरे जितने भी प्रशंसक है, मैं उन्हें यही कहना चाहूंगा कि गणतंत्र दिवस हर भारतीय के लिए एक महत्वपूर्ण दिन है और इस कठिन साल(2020) के बाद, हमें सकारात्मकता के साथ आगे बढ़ना चाहिए, जिससे हमारे राष्ट्र को विकसित होने में मदद मिल सके।

Getmovieinfo.com

#devjoshi #actor #republicday #26january2021 #celebrate

Related posts