सोनी टीवी का सुपरस्टार सिंगर 2 इस वीकेंड मनाएगा ‘जिंदगी के सुपरस्टार्स’ और मशहूर संगीतकार जोड़ी ‘कल्याणजी-आनंदजी’ का

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का देसी किड्स सिंगिंग रियलिटी शो ‘सुपरस्टार सिंगर 2’ इस वीकेंड कई मायनों में खास होने वाला है! जहां शनिवार के एपिसोड में ‘जिंदगी के सुपरस्टार्स’ का जश्न मनाया जाएगा, जिन्होंने कभी हार नहीं मानी और नामुमकिन को मुमकिन कर दिखाया, वहीं रविवार के एपिसोड में मशहूर संगीतकार जोड़ी कल्याणजी-आनंदजी के आनंद जी खास मेहमान होंगे। ये सही मायनों में एक बेमिसाल संगीतमय कार्यक्रम होगा, जिसे मिस नहीं किया जा सकता!

ये सभी सुपरस्टार मेहमान वाकई सभी के लिए एक प्रेरणा हैं, और इनके सम्मान में टॉप 15 प्रतियोगी अपने नंबर 1 फैंस यानी जिंदगी के सुपरस्टार्स – अदिति, हितेश, हर्ष एवं यश, प्रथमेश, जिया, कार्तिक और ऊर्जा स्पेशल स्कूल के बच्चों को समर्पित कुछ शानदार परफॉर्मेंस देंगे। ये ज़िंदगी के सुपरस्टार्स पूरे जोश के साथ टॉप 15 कंटेस्टेंट्स का उत्साह बढ़ाते हुए न सिर्फ अपने पसंदीदा सुपरस्टार सिंगर 2 कंटेस्टेंट्स से मिलने की खुशी ज़ाहिर करेंगे, बल्कि अपनी प्रेरणादायक कहानियां भी शेयर करेंगे, जो सभी को बिना किसी डर के अपनी समस्याओं का सामना करने और कभी उम्मीद न खोने के लिए प्रेरित करेंगी। इस मौके पर ‘दानिश के दबंग’ अपनी चहेती फैन ‘अदिति’ के लिए ‘भर दो झोली’ गीत पर एक दिल छू लेने वाली परफॉर्मेंस देंगे, वहीं लिटिल वंडर मणि ने अंतर्राष्ट्रीय पैरालंपिक खिलाड़ी और मोटिवेशनल स्पीकर हितेश रामचंदानी को अपना पहला ऑटोग्राफ दिया। हर एक्ट निश्चित रूप से आपके दिलों में उमंग जगा देगा और सभी को ज़िंदगी के कुछ अनमोल सबक भी सिखाएगा और सबके चेहरों पर एक बड़ी सी मुस्कान बिखेर देगा।

ये कहने की जरूरत नहीं है कि इस मौके पर जोश और उत्साह एक नई ऊंचाई पर होगा। दूसरी ओर, प्रसिद्ध संगीत उस्ताद आनंद जी अपनी पत्नी शांता बेन शाह के साथ अपने मस्त अंदाज़ से माहौल को खुशनुमा बना देंगे। ये लेजेंडरी संगीतकार इस शो में ‘सिंगिंग का कल’ की प्रस्तुतियों का आनंद लेते हुए एक बढ़िया वक्त बिताएंगे। आनंद जी फिल्मों, अभिनेताओं और संगीत के विकास के बारे में अपने समय के कुछ दिलचस्प पलों को साझा करते हुए दिखाई देंगे। वे बताएंगे कि संगीत काफी विकसित हो गया है लेकिन फिर भी संगीत के लिए दर्शकों का प्यार बरकरार है। वो कंटेस्टेंट्स को उनके संगीत के बारे में टिप्स के साथ-साथ अपना आशीर्वाद भी देंगे। तो आप भी एक यादगार हसीन शाम के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि हर कंटेस्टेंट अपना सदाबहार चार्टबस्टर गाना पेश करेगा और संगीत के दिग्गजों को प्रभावित करने के लिए अपना बेस्ट देगा। इनमें से कुछ को ‘दुनिया हिला दी’ एक्ट के खिताब से भी नवाजा जाएगा।

कुल मिलाकर, बेहतरीन परफॉर्मेंस, मस्ती भरी हंसी-मज़ाक और पुरानी यादों के साथ सुपरस्टार सिंगर 2 के आगामी एपिसोड में दर्शकों के लिए बहुत कुछ होने वाला है!

getmovieinfo.com

Related posts