सोनम कपूर द मॉम्स कंपनी की ब्रांड एंबेसडर बनी

भारत के अग्रणी टॉक्सिन-फ्री और नेचुरल पर्सनल केयर डी2सी ब्रांड, द मॉम्स कंपनी ने अभिनेत्री सोनम ए. कपूर को अपनी स्किनकेयर और बेबीकेयर रेंज के लिए ब्रांड एंबेसडर बनाया है। सोनम जल्द ही मां बनने वाली हैं। वे ऐसे स्किन केयर प्रोडक्ट प्रयोग करना पसंद करती हैं, जो पर्फोर्मेंस के सबूत के साथ आते हैं और सुरक्षा के सर्वोच्च मानकों को पूरा करते हैं। सोनम द मॉम्स कंपनी के प्यार के इसी अहसास को बेहद खूबसूरती से प्रदर्शित करती हैं। ब्रांड के पहले नेशनल टीवीसी में इसी ब्रांड वैल्यू को प्रदर्शित किया गया है। इस विज्ञापन में ब्रांड एंबेसडर सोनम ए.कपूर बताती हैं कि कैसे कंपनी के प्रोडक्ट पूरी तरह से प्राकृतिक, डर्माटोलॉजिकली टेस्टेड हैं और 100% उन महिलाओं के लिए है जिन्होंने इसे आजमा कर साफ त्वचा पाई है।

सोनम द मॉम्स कंपनी के ऐसे प्राकृतिक, टॉक्सिन-फ्री और बेहद प्रभावी उत्पादों के साथ दिखाई देंगी, जो न तो प्रभाव छोड़ने में और ही सुरक्षा प्रदान करने में कोई समझौता करते हैं। इस साझेदारी के साथ, कंपनी अपने स्किनकेयर उत्पादों का प्रचार करने के लिए अपना पहला टीवी कैम्पेन भी शुरू करेगी। कंपनी के ये प्रोडक्ट प्राकृतिक हैं और पर्फोर्मेंस के प्रमाण के साथ आते हैं।

सोनम के साथ जुड़ने को लेकर बात करते हुए, द मॉम्स कंपनी की संस्थापक और सीईओ, मलिका सदानी कहती हैं कि, “पिछले 5 वर्षों में, द मॉम्स कंपनी सुरक्षित और प्रभावी उत्पादों के क्षेत्र में भारत का पसंदीदा ब्रांड बन गया है। यह ब्रांड 2 मिलियन से अधिक उपभोक्ताओं का भरोसा जीत चुका है। अपने इस सफर में आगे बढ़ने के लिए हमें सोनम ए कपूर के रूप में एक परफेक्ट पार्टनर मिला है। वह जीवन के हर कदम में अपने सचेत और समझदारी पूर्ण निर्णयों के लिए जानी जाती हैं। हमारे ब्रांड मूल्यों और वह जैसी हैं, के बीच तालमेल बहुत ही खास है। द मॉम्स कंपनी को कई और घरों तक पहुंचाने के लिए उनके साथ साझेदारी करके हमें बेहद खुशी हो रही है।”

इस लॉन्च के बारे में बात करते हुए द गुड ग्लैम ग्रुप में ब्यूटी एवं एफएमसीजी ब्रांड्स की सीईओ सुखलीन अनेजा ने कहा, “द मॉम्स कंपनी द गुड ग्लैम ग्रुप द्वारा खरीदा गया पहला ब्रांड है और ब्रांड को इस तरह बढ़ते हुए देखना और इस तरह के साहसिक कदम उठाते देखना वास्तव में बहुत ही रोमांचक है। मॉम्स कंपनी हमारे पोर्टफोलियो में हमारे सबसे सम्मानित क्लिनिकली सर्टिफाइड ब्रांडों में से एक है। यह क्लिनिकली रूप से प्रमाणित प्रोडक्ट तैयार करता है, जो महिलाओं को बिना कोई समझौता किए अपनी त्वचा से प्यार करने के लिए प्रोत्साहित करता है। अपने नए कैम्पेन के साथ हम चाहते हैं कि द मॉम्स मॉम और बेबी के लिए सबसे पसंदीदा ब्रांड बने, जिसमें ऐसे प्रोडक्ट शामिल हों जो कोमल होने के साथ ही बेहद प्रभावी भी हों।”

getmovieinfo.com

Related posts