सारेगामापा के ‘इंडिया की फरमाइश’ एपिसोड में मिलिए दुनिया की सबसे छोटे कद की महिला और भारत के सबसे ऊंचे आदमी से

ज़ी टीवी हाल ही में अपना सबसे प्रतिष्ठित और सबसे लंबे समय तक चलने वाला रियलिटी शो सारेगामापा 2021 लेकर आया, जो आज भी देश के संगीतप्रेमियों के दिलों में बसता है। जहां इस शो की जोरदार शुरुआत हुई, वहीं इसके टैलेंटेड कंटेस्टेंट्स ने दर्शकों को खासा इम्प्रेस कर लिया है। अब इस रविवार दर्शकों को एक ट्रीट मिलने वाली है, जहां कुमार सानू इस शो में ‘इंडिया की फरमाइश, फिनाले की आज़माइश‘ थीम पर जजों के साथ मंच की शोभा बढ़ाएंगे।
जहां इस शो का फिनाले करीब है, वहीं देश भर से हमारे टॉप 8 कंटेस्टेंट्स के फैंस ने इस शो में आकर उन्हें अपना प्यार और समर्थन दिया। व्हीलचेयर मिस्टर इंडिया गुलफाम अहमद स्निग्धजीत को सपोर्ट करने पहुंचे और उन्होंने बताया कि वो स्निग्धजीत की कहानी से कितने जुड़े हुए हैं, जहां उनकी काबिलियत पर हमेशा सवाल उठाए गए क्योंकि उनके पिता मानसिक रूप से स्थिर नहीं थे। इसी तरह गुलफाम को भी अपनी विकलांगता की वजह से कमतर समझा जाता था। उनकी मौजूदगी ने सेट पर सभी को प्रेरित किया, जहां उन्होंने दर्शकों से गुजारिश की कि वे कभी हार ना मानें, क्योंकि हर विकलांगता एक नई क्षमता दिखाने का मौका होती है। उन्होंने स्निग्धजीत से ‘जी करदा गाने‘ की फरमाइश की और सारेगामापा के मंच पर अपनी व्हीलचेयर पर ही कुछ असाधारण स्टंट्स किए।

इस बीच कोमल जी, जो कि अहमदाबाद में राजा रानी नाम से एक फूड स्टॉल चलाती हैं, सारेगामापा के सबसे योग्य बैचलर शरद के समर्थन में सामने आईं। शरद ने उनकी खास फरमाइश पर ‘चलत मुसाफिर उड़ गई रे‘ गाया। कोमल जी उनके लिए स्वादिष्ट राजा रानी पराठा, दोसा और मोदक भी लाई थीं।
दूसरी ओर, देश के सबसे ऊंचे कद के आदमी धर्मेंद्र प्रताप और दुनिया की सबसे छोटी महिला ज्योति आमगे ने लाज को सपोर्ट किया और सारेगामापा के मंच पर अपनी अतरंगी बातों और गेम्स के साथ दर्शकों का मनोरंजन किया। इस दौरान धर्मेंद्र को एक वायर से बल्ब निकालने का चैलेंज दिया गया, जो बहुत ऊंचाई पर लटका हुआ था। इस दौरान ज्योति और धर्मेंद्र ने अपने-अपने कद के फायदे बताए, जिसे सुनकर सभी खूब हंसे। इस सारी मस्ती में इजाफा करते हुए कुमार सानू दुबई के शेख के वेश में नजर आए और उन्होंने संजना से उनके पति देवेंद्र के लिए एक रोमांटिक गाना गाने की फरमाइश की। शेख के हुलिए में उनकी बंगाली बोली ने सभी का खूब मनोरंजन किया, जिसके बाद शंकर महादेवन ने उनसे ‘कुछ ना कहो‘ गाने की गुजारिश की।
कुल मिलाकर, यह एक शानदार शाम होने वाली है।

getmovieinfo.com

Related posts