सब टीवी तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में बबिता खेलेंगी पोपटलाल के साथ गरबा

@shahzadahmed

नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चश्मा में गोकुलधाम सोसाइटी के सभी सदस्य करने वाले है अपने दर्शकों को हैरान

गोकुलधाम में मनाये जाने वाले नवरात्रि समारोह के लिए सोसाइटी की नियमित नृत्य जोड़ियों में फेरबदल देखा जाएगा।सोसाइटी के सबसे योग्य बैचलर- पोपटलाल बबिता के साथ जोड़ी बनाकर गरबा खेलेंगे।

बबिता ना सिर्फ पोपटलाल के साथ गरबा खेलेंगी बल्कि उन्हें नृत्य के पाठ भी पढ़ाएगी|। वही दूसरी ओर अय्यर और जेठालाल ने अपने आपसी गिले-शिकवे छोड़, नवरात्री और त्यौहार के खातिर जोड़ी बनाने का फैसला किया है।

बबिता पोपटलाल के साथ जोड़ी बनाते हुए इस साल की गरबा प्रतियोगिता जितने का ठान लिया है।दरअसल गोकुलधाम सोसाइटी में इस साल नवरत्रि के पर्व पर गरबा प्रतियोगिता खेली जाएगी।

जो कोई जोड़ी सोशल मीडिया पर अपने गरबा नृत्य से सबसे ज्यादा प्रशंशा हासिल करती है, उन्हें इनाम के तौर पर एक सरप्राइज गिफ्ट मिलेगा।

यह बात सुनकर अय्यर और जेठालाल भी एक साथ आकर प्रॅक्टीस करने में लग जाते है।बबिता- पोपटलाल, और अय्यर-जेठालाल के साथ गोकुलधाम की अन्य जोड़िया भी विजेता होने के लिए जोरो शोरो से कोशिश कर रही है।

Getmovieinfo.com

Tags #sabtv #tvshow #tmkoc #entertainment

Related posts