शेफाली शाह प्रभाव से ज्यादा कमजोरियों को मानती हैं ताकतवर, एक अभिनेता के रूप में बताई वजह

शेफाली शाह बैक-टू-बैक रिलीज़ के बाद एक बहुत ही सफल साल का आनंद ले रही हैं और उसी के लिए उन्हें अवार्ड्स से भी नवाजा गया है। जलसा, ह्यूमन और डार्लिंग्स में शानदार प्रदर्शन देने के बाद, अभिनेत्री ने दिल्ली क्राइम 2 में एक और शानदार प्रदर्शन दर्ज कराइ है। ऐसे में शाह को एले इम्पैक्ट अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है।

सब्यसाची द्वारा पर्सनली डिज़ाइन किया गया एक सुंदर गुलाबी पारंपरिक पोशाक पहने हुए, शाह बेहद खूबसूरत और रॉयल लग रही हैं। *अवॉर्ड और शब्द ‘इम्पैक्ट’ के बारे में बात करने के लिए पूछे जाने पर अभिनेत्री ने कहा*, “शब्द इम्पैक्ट असल में मजबूत और शक्तिशाली लगता है, लेकिन मेरे लिए, अभिनय का मतलब है कि मैं अपनी सभी कमजोरियों को हर उस रूप में व्यक्त करने और दिखाने में कामयाब रहूं, जो मैं कर सकती थी। और मुझे लगता है कि लोग इससे जुड़ पाए हैं और मुझे लगता है कि वे मुझे पसंद करते हैं। मैं इम्पैक्ट को एक महत्वपूर्ण और शक्तिशाली शब्द के रूप में नहीं देखती क्योंकि मैं असल में मानती हूं कि भेद्यता में बहुत ताकत होती है।”

हाल ही में अभिनेत्री ने इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ़ मेलबर्न 2022 में बेस्ट एक्टर (महिला) का अवॉर्ड भी जीता। शेफाली शाह एक शानदार कलाकार हैं और हाल ही में रिलीज़ हुई ‘डार्लिंग्स’ में अपने प्रदर्शन के लिए दर्शकों और आलोचकों से बहुत प्यार बटोर रही हैं।

इसके अलावा, दर्शक उन्हें दिल्ली क्राइम के दूसरे सीजन के साथ वापस आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जो 26 अगस्त को रिलीज होने के लिए तैयार है। काम के मोर्चे पर, दिल्ली क्राइम 2 के अलावा, अभिनेत्री को आयुष्मान खुराना और रकुल प्रीत सिंह के साथ डॉक्टर जी में भी देखी गयी थीं।

getmovieinfo.com

Related posts