शक्ति अरोड़ा ने अपने पहले हार्टब्रेक को याद करते हुए बताया कैसे अपने किरदार ईशान से तुंरत कर लिया था कनेक्ट

स्टार प्लस के सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ ने अपने दिलचस्प और मजेदार प्लॉट के साथ एक लॉयल फैन फॉलोइंग हासिल की है। शो में दिखाए गए ट्विस्ट एंड टर्न्स और हाई ऑक्टेन ड्रामा ने हमेशा दर्शकों को उनकी टेलीविजन स्क्रीन से बांधे रखा है। शो के निर्माताओं ने हाल ही में एक प्रोमो जारी किया और एक नई कहानी और तीन नए किरदारों, शक्ति अरोड़ा, भाविका शर्मा और सुमित सिंह के साथ एक नए चैप्टर की घोषणा की।

हाल का ट्रैक ईशान, सावी और रीवा के इर्द-गिर्द घूमता है। जब ईशान और रीवा प्यार को मौका दे रहे थे, तभी ईशान पहली बार दिल टूटने के एहसास से गुजरता है। ऐसे में ईशान, रीवा और सावी के जीवन में आने वाले उतार-चढ़ाव को देखना दिलचस्प होगा। क्या ईशान देगा प्यार को दूसरा मौका?

*इस पर ईशान की भूमिका निभाने वाले शक्ति अरोड़ा ने अपने पहले हार्टब्रेक के बारे में बताते हुए कहा,* “दिल टूटना हमेशा बहुत व्यक्तिगत होता है। जब मैंने ईशान की स्क्रिप्ट पढ़ी, जहां ईशान का दिल टूटा हुआ है, बारीकियां, उसके बोलने और अभिनय करने का तरीका, उसके व्यवहार और भावनाओं में एक बड़ा बदलाव है। मैं तुरंत ही इससे जुड़ गया – उस समय से जब मेरा पहली बार दिल टूटा था। मुझे उम्मीद है कि दर्शक ईशान से उतना ही जुड़ाव महसूस करेंगे जितना मैं करता हूं और ईशान जिस इमोशनल रोलरकोस्टर से गुजरता है, उससे भी जुड़ जाएगा। दिल टूटना बहुत ही निराशाजनक और कन्फ्यूजिंग है, क्योंकि आप नहीं जानते कि इस सब से कैसे निपटें। आप एक अंधेरी गुफा में चले जाते है जहां से बाहर निकलने का रास्ता नहीं जानते हैं। साथ ही, यह जीवन बदलने वाला पल बन जाता है। इसके बाद इंसान और मैच्योर हो जाता है और उसे एहसास होता है कि वह रिश्ते में क्या चाहता है और क्या नहीं। प्यार केवल हार्टब्रेक के जोखिम से और ज्यादा वैल्यू रखता है।”

‘गुम हैं किसी के प्यार में’ का निर्माण राजेश राम सिंह, पिया बाजपेयी, प्रदीप कुमार और शाइका परवीन ने किया है। यह शो रात 8 बजे सोमवार से रविवार तक स्टारप्लस पर दिखाया जाता है।

Getmovieinfo.com

Related posts