शक्ति अरोड़ा अपने शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ के शानदार 1000 एपीसोड पूरे होने पर हैं सुपर एक्साइटेड

स्टार प्लस के सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ ने अपने दिलचस्प और मजेदार प्लॉट के साथ एक लॉयल फैन फॉलोइंग हासिल की है। शो में दिखाए गए ट्विस्ट एंड टर्न्स और हाई ऑक्टेन ड्रामा ने हमेशा दर्शकों को उनकी टेलीविजन स्क्रीन से बांधे रखा है। इस शो में शक्ति अरोड़ा, भाविका शर्मा और सुमित सिंह मुख्य किरदारों में हैं।

शो का वर्तमान ट्रैक ईशान, सावी और रीवा के इर्द-गिर्द घूमता है। ये शो अपने लव सागा के साथ लंबे समय से लोगों का दिल जीत रहा है और जिसके अब सक्सेसफुल 1000 एपिसोड पूरे हो गए हैं। ऐसे में जैसे ही स्टार प्लस के ‘गुम है किसी के प्यार में’ ने अपने शानदार 1000 एपिसोड पूरे किए, शक्ति अरोड़ा ने शो की यात्रा में इस उल्लेखनीय मील के पत्थर को चिह्नित करते हुए अपनी खुशी जाहिर की।

*इस बेहद खास मौके पर शक्ति अरोड़ा ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा,* “ये सफर शानदार और एक्साइटिंग रहा है, और मुझे खुशी है कि मैं उम्मीदों और हाइप पर खरा उतर रहा हूं। साथ ही, मैं खुशनसीब भी हूं। यह एक शानदार एहसास है कि मैं गुम है किसी के प्यार में का हिस्सा हूं और मुझे उम्मीद है कि हम कई हजार एपिसोड के साथ इस यात्रा को जारी रखेंगे। शो का हिस्सा बनने के बाद, मैं हर दिन एक व्यक्ति के रूप में विकसित हो रहा हूं। जितना ज्यादा मैं बदलाव के लिए तैयार हूं, उतना ही मेरे जीवन के अनुभव बदलते हैं, इसलिए, यही है जिसे मैं अपने अभिनय कौशल में भी शामिल करता रहता हूं।”

‘गुम हैं किसी के प्यार में’ का निर्माण राजेश राम सिंह, पिया बाजपेयी, प्रदीप कुमार और शाइका परवीन ने किया है। यह शो रात 8 बजे सोमवार से रविवार तक स्टारप्लस पर दिखाया जाता है।

Getmovieinfo.com

Related posts