विक्रम वेधा के ट्रेलर की पहली एक्सक्लूसिव प्रिव्यू स्क्रीनिंग का अनुभव करने के बाद फैन्स हुए क्रेजी

ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की अपकमिंग फिल्म विक्रम वेधा के धमाकेदार टीजर के बाद सामने आया फिल्म का बेहतरीन ट्रेलर भी लोगों का होश उड़ा रहा है। जबकि फिल्म के मेकर्स फैन्स के लिए इस अनुभव को और बड़ा बनाने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं, उन्होंने हाल ही में ट्रेलर के लॉन्च से एक दिन पहले फैन्स के लिए एक एक्सक्लूसिव प्रिव्यू स्क्रीनिंग का आयोजन किया था और इसने उनके बीच एक तूफान पैदा कर दिया है।

जबकि ट्रेलर की स्पेशल स्क्रीनिंग मुंबई, पुणे, अहमदाबाद, बेंगलुरु, हैदराबाद, भुवनेश्वर, दुबई, जयपुर, नई दिल्ली और कोलकाता सहित 10 शहरों में रखी गई थी, वहीं फैन्स भी फिल्म का ट्रेलर देखने के लिए इस कदर उत्साहित थे कि जहां कुछ फैन्स सिनमाघरों के बाहर कास्ट और फिल्म के लिए अपनी एक्साइटमेंट शो कर रहें थे वहीं कुछ फैन्स हूटिंग करते दिखें। ट्रेलर में दिखाई गई ऋतिक और सैफ की ऑन-स्क्रीन क्लैश और दिल को छू लेने वाली बीजीएम से लेकर इसके जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस तक, फैंस फिल्म के हर पहलू इम्प्रेस नजर आएं।

वैसे भारतीय सिनेमा के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है कि जब लॉन्च से एक दिन पहले 10 अलग-अलग शहरों में ट्रेलर की एक्सक्लूसिव प्रिव्यू स्क्रीनिंग प्रशंसकों के लिए आयोजित की गई हो। इसके अलावा, दर्शकों के बीच ट्रेलर के लिए जो प्यार और एक्नॉलेजमेंट दिखी वो वास्तव में जादुई है और इसने दर्शकों के लिए स्क्रीन पर फिल्म देखने की एक्साइटमेंट को एक अलग ही लेवल पर पहुंचा दिया है। ऐसे में दर्शकों से मिली इतनी कमाल की प्रतिक्रिया देखने के बाद, हम कह सकते हैं कि फिल्म निश्चित रूप से रिलीज के साथ बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ देगी।

Check here the trailer:

#VikramVedha 30 सितंबर 2022 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है।

विक्रम वेधा को गुलशन कुमार, टी-सीरीज और रिलायंस एंटरटेनमेंट ने फ्राइडे फिल्मवर्क्स एंड जियो स्टूडियोज और YNOT स्टूडियोज प्रोडक्शन के सहयोग से प्रस्तुत किया है। यह फिल्म पुष्कर और गायत्री द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार और एस शशिकांत और द्वारा निर्मित हैं, जो 30 सितंबर 2022 को विश्व स्तर पर बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

getmovieinfo.com

Related posts