लॉक अप ट्रेलर : कंगना राणावत ने दिखाई अपने फीयरलेस रियलिटी शो ‘लॉक अप’ की दुनिया

हाल ही में बड़े जोर-शोर से भारत का सबसे बड़ा और सबसे फीयरलेस रियलिटी शो ‘लॉक अप : बैडएस जेल, अत्याचारी खेल’ लॉन्च करने के बाद, स्ट्रीमिंग दिग्गज – अल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर ने राजधानी नई दिल्ली के एक व्यस्त इलाके में इस सबसे नाटकीय और रोमांचक रियलिटी शो का पावर-पैक्ड ट्रेलर जारी किया। इसी के साथ वे एक प्रगतिशील और धारा से हटकर कार्यक्रम शुरू करने जा रहे हैं, जो इन घरेलू स्ट्रीमिंग दिग्गजों की ओर से पेश किया जा रहा है। यह बहुप्रतीक्षित ट्रेलर दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित पीवीआर प्लाज़ा में लॉन्च किया गया। इस मौके पर ओटीटी क्षेत्र में हलचल मचाने वाली कॉन्टेंट की शहज़ादी एकता आर. कपूर, फीयरलेस होस्ट कंगना राणावत, एमएक्स मीडिया के सीईओ करण बेदी और अल्ट बालाजी के सीईओ ज़ुल्फिकार खान मौजूद थे।

लॉक अप एक दिलचस्प कैप्टिव रियलिटी शो है, जिसमें आपको आपकी सीट से बांधे रखने के लिए सारे मसाले मौजूद हैं – एक डेरिंग सेलिब्रिटी होस्ट, अनोखे टास्क, ड्रामा से भरपूर लड़ाइयां और दिलचस्प कंटेस्टेंट्स, जो जेल में बचे रहने के लिए कुछ भी करने को तैयार होंगे। ये सारी खूबियां मनोरंजन का एक परफेक्ट मिश्रण साबित होंगी।

इस ट्रेलर में तेजतर्रार होस्ट कंगना राणावत एक झिलमिलाती गोल्डन ड्रेस में सजी नजर आ रही हैं और उन्होंने हाथों में एक चमकदार लेकिन भयानक-सा दिखने वाला डंडा पकड़ा हुआ है और वो इस तरह देख रही हैं, जिससे लाखों दिल पिघल जाएं! मानो वो कह रही हों कि वो गेम शुरू करने के लिए तैयार हैं। इस शो में दर्शक देख सकते हैं कि बॉलीवुड क्वीन कंगना एक जेल के सेल में वेलवेट के एक आलीशान सिंहासन पर बैठी हैं और यह दावा करती हैं, “यहां रहना किसी सपने से कम नहीं… हालांकि यह एक बुरा सपना है!” जेल के गलियारों से गुजरते हुए कंगना बताती हैं कि लॉक अप की दुनिया कितनी खतरनाक है और यह एक दुस्वप्न होगा। 16 विवादास्पद सेलिब्रिटीज़ को कई महीनों तक लॉक अप में रखा जाएगा और उनसे उनकी छोटी-छोटी सुविधाएं भी छीन ली जाएंगी, बड़ी मांगों की तो बात ही भूल जाइए! इस शो में कंटेस्टेंट्स ऐसे लोगों के साथ जेल में बंद रहेंगे, जिन्हें वे आंख से आंख मिलाकर नहीं देख सकते। जेल से बाहर निकाले जाने से बचने के लिए सेलिब्रिटी कंटेंस्टेंट्स के पास सारी दुनिया को अपने गहरे राज़ बताने के अलावा और कोई चारा नहीं बचेगा, जिससे इस शो का रोमांच कई गुना बढ़ जाएगा।
बॉलीवुड क्वीन कंगना राणावत बताती हैं, “इस शो के भव्य लॉन्च ने सभी की उत्सुकता बढ़ा दी है और यह ट्रेलर इस बात का सबूत है कि यह शो कितना बोल्ड, विवादास्पद और रोमांचक रहने वाला है। मैं देश की राजधानी में इस शो का ट्रेलर जारी करते हुए काफी खुशी महसूस कर रही हूं और मैं इतने अनोखे और बढ़िया कॉन्सेप्ट के साथ ओटीटी स्पेस में कदम रखने को लेकर उतनी ही उत्साहित और रोमांचित हूं। मैं अपनी बॉस लेडी एकता को धन्यवाद देना चाहूंगी, जिन्होंने हमेशा मेरा साथ दिया और जिनकी मैं हमेशा सराहना और सम्मान करती हूं। तो मैं अपने सभी फैंस से कहना चाहूंगी कि अब तक के सबसे फीयरलेस शो के लिए तैयार हो जाइए!”

कॉन्टेंट की मल्लिका एकता कपूर बताती हैं, “बाकी रियलिटी शोज़ से अलग ‘लॉक अप’ एक भव्य पैमाने पर लॉन्च किया जा रहा है और इसमें वो सारे एलिमेंट्स हैं, जो एक मनोरंजक रियलिटी शो बनाते हैं। इस शो का कॉन्सेप्ट बहुत बढ़िया है, जो पहले कभी नहीं देखा गया। और जैसा कि आप सभी ने ट्रेलर में देखा होगा, मुझे भी यकीन है कि यह शो दर्शकों में दिलचस्पी जगाएगा और रियलिटी शोज़ के लिए एक नया कीर्तिमान बनाएगा।”

आगे, एमएक्स मीडिया के सीईओ करण बेदी कहते हैं, “हमारा ध्यान, यूज़र के अनुकूल और लीक से हटकर टेक्नॉलॉजी-आधारित कार्यक्रम बनाने पर केंद्रित है और यही वो खूबियां हैं, जिसने बहुत कम समय में एमएक्स प्लेयर को भारत में पहले स्थान पर ला दिया है। लॉक अप के साथ हम दोगुनी सफलता के साथ रोमांचक और दिलचस्प कॉन्टेंट देने, परिचर्चाओं को बढ़ाने और एक अचूक यूएक्स को शामिल करने का अपना सफर जारी रखेंगे। लॉक अप के टीज़र को बहुत पसंद किया गया और अब हम भारत की बेहतरीन मनोरंजन हस्तियों में से एक कंगना राणावत के साथ इस शो की अगली झलक दिखाने को लेकर बेहद उत्साहित हैं।”

अल्ट बालाजी के सीईओ ज़ुल्फिकार खान कहते हैं, “हम अल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर की साझेदारी को लेकर बेहद उत्साहित हैं। इस साझेदारी से हमें कुछ अलग कार्यक्रम स्ट्रीम करने का मौका मिलेगा, जो हमारे दर्शकों का मनोरंजन करेंगे। ‘लॉक अप’ के साथ हम नॉन-फिक्शन रियलिटी क्षेत्र में प्रवेश कर रहे हैं और मुझे यकीन है कि यह शो कई सीमाओं को तोड़ेगा और स्टोरी-टेलिंग और दर्शकों के मनोरंजन के नए रास्ते खोलेगा।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)


लॉक अप एक दिलचस्प कैप्टिव रियलिटी शो है, जिसमें आपको आपकी सीट से बांधे रखने के लिए सारे मसाले मौजूद हैं। एक डेरिंग सेलिब्रिटी होस्ट, अनोखे टास्क, ड्रामा से भरपूर लड़ाइयां और दिलचस्प कंटेस्टेंट्स, जो जेल में बचे रहने के लिए कुछ भी करने को तैयार होंगे। ये सारी खूबियां मनोरंजन का एक परफेक्ट मिश्रण साबित होंगी।

एमएक्स प्लेयर और अल्ट बालाजी अपने-अपने प्लेटफॉर्म्स पर इस शो को चौबीसों घंटे सातों दिन लाइव स्ट्रीम करेंगे, जिसमें दर्शक कंटेस्टेंट्स के साथ सीधे इंटरेक्ट कर सकेंगे। दर्शकों को यह अधिकार भी होगा कि वो अपने चुने गए कंटेस्टेंट्स को सजा या इनाम दें या फिर उनके लिए ‘खबरी’ बन जाएं। एंडेमोल शाइन इंडिया के निर्माण में बने इस शो का प्रीमियर 27 फरवरी 2022 से एम एक्स प्लेयर और ऑल्ट बालाजी पर होगा।

getmovieinfo.com

#AltBalaji #MxPlayer #RealityShow #LockUpp #Trailer #EktaKapoor #KanganaRanaut

Related posts