रॉय कपूर फिल्म्स ने की 8 प्रतिभाशाली निर्देशकों के साथ 8 नए शो की घोषणा

नेटफ्लिक्स पर आरण्यक और सोनी लिव पर रॉकेट बॉयज़ की सफलता के बाद, सिद्धार्थ रॉय कपूर के प्रोडक्शन हाउस रॉय कपूर फिल्म्स (आरकेएफ) ने 2022/23 में एक प्रभावशाली नई स्लेट की घोषणा की है। ऐतिहासिक महाकाव्यों से लेकर पारिवारिक नाटकों तक, इस नई सीरीज स्लेट को नए कलाकारों और मशहूर फिल्म निर्माताओं की मदद से बनाया जाएगा।

साल 2021 की सबसे बड़ी हिट फिल्म शेरशाह के डायरेक्टर विष्णुवर्धन अब आरकेएफ के साथ जुड़े हैं। वह पहली बार बड़े पैमाने पर एक्शन ड्रामा वेब सीरीज का निर्देशन करेंगे, जो भारत के 20 वीं सदी के सैनीय इतिहास के एक अंग की आकर्षक कहानी दर्शाती है।

महेश नारायणन, मलयालम सिनेमा के सबसे प्रतिभाशाली युवा निर्देशकों में से एक, जिन्होंने भारत की पहली “स्क्रीन-लाइफ” फिल्म सी यू सून और राजनैतिक थ्रिलर मलिक के साथ एक ऐतिहासिक कामयाबी बटोरी हैं, अब जासूसी पर आधारित मल्टी-सीजन वेब शो का निर्देशन करेंगे । मध्य पूर्व और दक्षिण एशिया में शूट के लिए तैयार हैं।

हार्दिक मेहता, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक और हिट नेटफ्लिक्स शो डीकपल्ड के बाद उन्हें कामयाबी के लिए खूब सारी प्रशंसा मिली है। अब यह टैलेंटेड डायरेक्टर यूरोप, अफ्रीका और भारत में युद्धरत व्यापारिक परिवारों की दुर्लभ तथा रोमांचक पारिवारिक ड्रामा सीरीज़ के लिए तैयार हैं।

मकबूल और मैं हूं ना के लेखक अब्बास टायरवाला, जिनकी निर्देशन में पहली फिल्म जाने तू या जाने ना एक कल्ट यूथ क्लासिक फिल्म मानी जाती है, दक्षिण एशिया में सेट एक स्टाइलिश जासूसी एक्शन ड्रामा सीरीज़ लिखेंगे और निर्देशन की भागदौड़ संभालेंगे।

मटका किंग, जिसे पिछले साल घोषित किया गया था, सैराट के प्रतिष्ठित निर्देशक नागराज मंजुले द्वारा बनाया जाएगा, और यह जुआ खेल “मटका” की आकर्षक दुनिया और इसे चलाने वाले खतरनाक और प्रतिभाशाली पुरुषों पर आधारित है।

बाफ्टा ब्रेकथ्रू अवार्ड्स 2022 के विजेताओं में से एक, आरती कदव, जिनकी पहली फीचर फिल्म कार्गो की भारतीय “लो-फाई” साई-फाई स्पेस में है, एक ऐसी सीरीज का निर्माण कर रही है जो साय-फाय जॉनर में एक फ्रेश और क्वर्की रोमांटिक कहानी होगी।

आरकेएफ के प्रयासों में से एक नई आवाजों को कहानी कहने के लिए और अपने नए दृष्टिकोण को प्रदर्शित करने के लिए एक मंच प्रदान करके उन्हें सशक्त बनाते है, और यह दो निर्देशकों की शुरुआत के साथ जारी है। लोकप्रिय एड गुरु भावेश कपाड़िया जो अपने अनोखे और लोकप्रिय टीवी विज्ञापनों से टीवी पर धूम मचा दी और नेरोलैक और क्रॉम्पटन कंपनी को भारत के कोने-कोने में लोकप्रिय कर दिया। वह एक जंगली और मनोरंजक महिला-प्रधान कॉमिक थ्रिलर सीरीज के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत करेंगे।

इस साल के अंत में, रॉय कपूर फिल्म्स फीचर फिल्में पिप्पा, वो लड़की है कहां और बस करो आंटी रिलीज करेंगे। साथ ही रॉकेट बॉयज़ का बहुप्रतीक्षित सीज़न 2 भी जल्द रिलीज होने को तैयार है।

getmovieinfo.com

Related posts