‘रिश्तों का मांझा‘ के एक सीक्वेंस के लिए कृशाल आहुजा और आंचल गोस्वामी ने उड़ाए 12 प्लेट से ज्यादा गोलगप्पे

ज़ी टीवी का पॉपुलर शो ‘रिश्तों का मांझा‘ अपनी दिलचस्प कहानी और अर्जुन (कृशाल आहुजा) एवं दीया (आंचल गोस्वामी) जैसे अपने-से लगने वाले किरदारों के साथ दर्शकों के दिलो-दिमाग पर छा गया है। जहां ये प्यारी जोड़ी इस शो के लिए दिन-रात मेहनत कर रही है, वहीं हाल ही में सेट पर गोलगप्पों (फुचका) के प्रति उनका प्यार देखकर सेट सभी लोग हैरान रह गए। असल में कृशाल और आंचल ने गोलगप्पों का जमकर मजा लिया और दोनों मिलकर 12 प्लेट से ज्यादा गोलगप्पे चट कर गए! दोनों अपनी पसंदीदा चाट देखकर खुद को रोक ना सके और डायरेक्टर के शॉट लेने से पहले ही इस पर टूट पड़े।

असल में इन एक्टर्स को एक ऐसा सीक्वेंस शूट करना था, जहां अर्जुन दीया के लिए गोलगप्पे बनाता है और इसे खाते हुए दोनों के बीच बातें होती हैं। लेकिन इससे पहले कि आंचल और कृशाल के डायलॉग्स खत्म हो पाते, दोनों अपने सामने रखी गोलगप्पे की कुछ प्लेट चट कर गए। एक वक्त ऐसा भी आया, जब इस सीक्वेंस को पूरा करने के लिए क्रू सदस्यों को बाहर जाकर कुछ और प्लेट्स चाट लानी पड़ी।

कृशाल बताते हैं, ‘‘आंचल और मैं दोनों ही फूडीज़ हैं और जब हमें किसी सीक्वेंस के लिए खाने का मौका मिलता है, तो हम खुद को रोक नहीं पाते। हमें खाना इतना पसंद है कि वो लोग हमसे खाना छुपाकर रखते हैं कि कहीं हम शॉट पूरा होने से पहले ही इसे खा ना जाएं। असल में हाल ही में हमने एक ऐसे सीक्वेंस की शूटिंग की, जहां हमें गोलगप्पे खाते हुए बातें करनी थी। लेकिन इससे पहले कि डायरेक्टर यह शॉट ले पाते, हम पूरे गोलगप्पे खा गए। उस दिन हमने 12 प्लेट्स गोलगप्पे उड़ा दिए (हंसते हुए)!‘‘

उन्होंने आगे कहा, ‘‘एक एक्टर होने के नाते मैं हमेशा अपने खानपान की आदतों का ख्याल रखता हूं, लेकिन मैं बीच-बीच में चीट डेज़ भी मना लेता हूं। ऐसे दिनों में मैं अलग-अलग पकवानों का स्वाद लेता हूं और इंडियन स्ट्रीट फूड भी खाता हूं। चटपटे स्ट्रीट फूड आइटम्स मेरे फेवरेट हैं और जब मैं स्ट्रिक्ट डाइट पर होता हूं, तो ऐसी चीजें खाने के लिए काफी ललचाता हूं।‘‘

जहां कृशाल ‘रिश्तों का मांझा‘ के सेट पर चटपटी चाट का मजा ले रहे हैं, वहीं इस शो में अर्जुन और दीया की जिंदगी में आने वाले नए-नए मोड़ दर्शकों में भारी उत्सुकता जगाएंगे।

getmovieinfo.com

#Zeetv #ZeeRishteyAward #KrushalAhuja #AanchalGoswami

Related posts