रियल लाइफ पर बनने वाली वेब सीरीज ‘यमुनापार’का पोस्टर हुआ रिलीज

@getmovieinfo

इन दिनों रियल लाइफ पर बनने वाली वेब सीरीज खासी चर्चाओं में रही है

इसी तरह हाल ही में एक वेब सीरीज दिल्ली स्थित यमुनापार के बदमाशों पर भी बन गई है

ओम कृष्णा फिल्म्स व अरुनुज फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तले बनी हिंदी फीचर फिल्म/वेब सीरीज ‘यमुनापार’ का पोस्टर रिलीज किया गया है। जल्द ही फ़िल्म का टीजर व ट्रैलर और फिर पूरी वेब सीरीज भी दर्शकों के बीच आने वाली है। जिसे अलग अलग डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। इस फ़िल्म/वेब सीरीज के लेखक व निर्माता प्रवीण कुमार और निर्देशक अनुज कुमार रॉय हैं। मुख्य अभिनेता के तौर पर नितिन सिंह नेगी हैं और अभिनेत्री सोनी गौतम हैं। वहीं खलनायक की भूमिका में सूरज आनंद, अभय सिंह और सह खलनायक के रूप में ऋषभ सिन्हा नजर आएंगे। इसी के साथ सह अभिनेता के तौर पर श्याम आधार कौशिक, रुक्मणि चौरसिया, परिवर्तन सोमाणी, आर के सूर्यवंशी, संजीव राजपूत व शाइनी शाह इतियादी नजर आएंगे।


फ़िल्म के लेखक व निर्माता प्रवीण कुमार ने बताया कि इस फ़िल्म की कहानी देश की राजधानी दिल्ली के बदमाशों पर है, जहां जिंदगी से सस्ती बंदूक की गोली है। गैंगस्टरों की वर्चस्व की लड़ाई में पुलिस व न्यायिक प्रशासन मूक बाधित बना हुआ है और इन सबसे आने वाली पीढ़ी और आम जनता भी प्रभावित हो रही है।

हम आपको बता दें कि प्रवीण कुमार पेशे से क्राइम रिपोर्टर हैं और यह उनकी पहली फ़िल्म/वेब सीरीज है। इसके साथ ही फ़िल्म के निर्देशक अनुज रॉय की कईं फिल्में राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अवॉर्ड जीत चुकी है।
प्रवीण कुमार ने बताया कि इस फ़िल्म की शूटिंग दिल्ली व हरियाणा के अलग अलग क्षेत्रों में की गई थी। बात यदि फ़िल्म के पोस्टर की करें तो पोस्टर पर पूरी फिल्म की झलकियां दिखती है और पोस्टर को लोगों द्वारा काफी सराहा जा रहा है।

निर्देशक अनुज रॉय ने बताया कि फ़िल्म के एक्टर काफी मेहनती थे, वे हर सीन में जान फूंक देते थे। प्रवीण कुमार द्वारा लिखे गए डायलॉग्स भी काफी मजेदार व एट्रेक्टिव हैं, जिस वजह से फ़िल्म में अच्छी खासी जान आई है। फ़िल्म में लीड रोल की भूमिका निभाने वाले नितिन सिंह नेगी ने बताया कि वे एक थियेटर आर्टिस्ट हैं और मुंबई में भी काम कर चुके हैं। उनके लिए एक लीड पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाना वाकई मुश्किल टास्क था। इसके लिए उन्होंने काफी समय तक पुलिसवालों की जिंदगी को बहुत करीब से देखा और तब जाकर वे इस रोल को बखूबी निभा पाए। इसी तरह खलनायक की भूमिका निभाने वाले सूरज आनंद ने बताया कि मैंने इससे पहले कईं सारी सॉर्ट मूवी में काम किया है, लेकिन नेगेटिव रोल पहली बार किया है। चूंकि फ़िल्म में मुझे एक बड़े गैंगस्टर का रोल दिया गया था, इसलिए मैंने इसे एक चैलेंज की तरह स्वीकारा। इस फ़िल्म में दूसरे बड़े गैंगस्टर का किरदार निभाने वाले अभय सिंह भी इससे पहले कईं शॉर्ट मूवी व बॉलीवुड कलाकारों के साथ भी काम कर चुके हैं। अभय ने बताया कि उन्होंने खुद को अपने रोल में ढालने के लिए काफी मेहनत की और खुद को रियल लुक देने के लिए भी बहुत वर्कआउट किया। इस तरह यह फ़िल्म/वेब सीरीज दर्शकों को बहुत ही रोमांचित करने वाली है।

Getmovieinfo.com

Related posts