राशि खन्ना ने की ‘योद्धा’ के को-स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा की जमकर तारीफ, कहा ,”वह एक…”

अपने डैशिंग पर्स्नालिटी के लिए पुरे इंडस्ट्री में जाने जाने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​को न केवल प्रशंसकों से, बल्कि उनके सह-कलाकारों से भी प्रशंसा मिल रही है। हाल ही में आगामी एक्शन फिल्म ‘योद्धा’ में उनकी सह-कलाकार राशि खन्ना ने इंस्टाग्राम ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन के दौरान उनकी प्रशंसा की।

अभिनेत्री ने सिद्धार्थ की अनुशासित कार्य नीति और डेडिकेशन की प्रशंसा करते हुए कहा, “सिद्धार्थ के साथ काम करना एक बेहतरीन अनुभव था, वह बहुत अनुशासित हैं,और उन्होंने ‘योद्धा’ के लिए काफी मेहनत की है, खासकर एक्शन में, उन्होंने अपना सब कुछ दिया है। मैं चाहती हूं कि दुनिया इस प्रोजेक्ट में की गई उनकी कड़ी मेहनत और कमिटमेंट को देखे।”

राशि आगे कहती है, “न केवल कैमरे के सामने बल्कि एक इंसान के रूप में भी वह एक अद्भुत व्यक्ति हैं। उनकी आध्यात्मिक बाजू मुझे प्रभावित करती है। मैंटली वह काफी सुलझे हुए हैं और मैं वास्तव में उनकी इस बात की सराहना करती हूं।”

ऐसा लगता है कि सिद्धार्थ और राशि दोनों ने ऑफ-स्क्रीन सच्ची दोस्ती बना ली है, और राशी के शब्द सिद्धार्थ के व्यक्तित्व की एक झलक प्रदान करते हैं, जो बताते हैं कि कैसे सिद्धार्थ न केवल एक प्रतिभाशाली अभिनेता हैं, बल्कि जमीन से जुड़े, डेडिकेटेड और आध्यात्मिक रूप से इच्छुक हैं।

जैसे-जैसे योद्धा की रिलीज के लिए उत्साह बढ़ता जा रहा है, राशि खन्ना द्वारा सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की दिल से की गई प्रशंसा आगामी एक्शन फिल्म के लिए प्रत्याशा को बढ़ाती है और सिद्धार्थ को उनके अगले एक्शन अवतार में देखने के लिए प्रशंसकों के बीच उत्साह बढ़ाती है।

Getmovieinfo.com

Related posts