युवा इंफ्लूएंसर्स का हौसला बढ़ाने हेतु निविया सॉफ्टफ्रेश बैच दूसरा संस्करण शुरू

पहले संस्करण के सफल अभियान के बाद, दूसरे संस्करण में युवाओं को इंफ्लूएंसर/कंटेंट क्रिएटर बनने में सशक्त माध्यम बनने की अपेक्षा

निविया सॉफ्ट बैच के दूसरे संस्करण के अंतर्गत  भारत के नंबर 1 शॉर्ट वीडियो ऐप मौज के साथ साझेदारी की घोषणा

नई दिल्ली, भारत का भरोसेमंद स्किनकेयर ब्रांड निविया इंडिया ने अपने बहुप्रतीक्षित निविया सॉफ्ट बैच के दूसरे संस्करण के अंतर्गत  भारत के नंबर 1 शॉर्ट वीडियो ऐप मौज के साथ साझेदारी की घोषणा की है।  इसके तहत आगामी भविष्य में वीडियो माध्यम द्वारा देश  प्रतिभाशाली युवा जो इंफ्लूएंसर बनना चाहते है निविया इंडिया हैशटैग  डिजिटल खोज-#NiveaFreshBatchHunt द्वारा उनकी इस यात्रा में सहयोग करेंगे , जो की कमपनी ने अपना लक्ष्य रक्खा है।  उल्लेखनीय है  निविया इंडिया को पिछले साल इस प्रतियोगिता के अपने पहले एडिशन में शानदार सफलता मिली थी। जिसको देखते हुए मौज के साथ हुई इस साझेदारी द्वारा अधिक से अधिक युवा इसका लाभ ले सके

यह अभियान  मौज पर 7 अलग-अलग भाषाओं- अंग्रेजी, हिन्दी, बंगाली, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में शुरू किया जाएगा। । इस कैम्पेन के लिये एक कस्टमाइज़ 2डी इंटरेक्टिव लेंस या फिल्टर तैयार किया जाएगा, जिससे प्रतिभागी #NiveaFreshBatchHunt का इस्तेमाल करते हुए, पर्सनालिटी चुनकर और अपनी एंट्री भेज सकते हैं।

हाल में हुई इस घोषणा के बारे में, अजय सिम्बा- मार्केटिंग डायरेक्टर, निविया इंडिया का कहना है, “निविया इंडिया में हमारा लक्ष्य हमेशा एक ऐसी चर्चा तैयार करने का होता है, जोकि नया होने के साथ-साथ प्रासंगिक हो। आज की जेनरेशन जेड के साथ जोकि कल के क्रिएटर्स बनने वाले हैं, उनके साथ हमें अपने नीविया सॉफ्ट फ्रेश बैच के पहले शानदार एडिशन के बाद दूसरे सीजन की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। हम चीजों को और भी ऊपर ले जाने के लिये तैयार है, वहीं हमारा लक्ष्य उनके इंफ्लूएंसर के सफर को शुरू करने के लिये उनका सही मार्गदर्शन करना, संसाधन और प्लेटफॉर्म प्रदान करना है। एक ऐसे ब्रांड के रूप में जोकि त्वचा से परे लोगों की देखभाल करता है, हमारा मकसद सही देखभाल, मेंटरशिप देना और कंटेंट क्रिएटर्स की अगली पीढ़ी की हौसलाअफजाई करना है। भारत के सबसे भरोसेमंद स्किनकेयर ब्रांड के साथ-साथ नीविया सॉफ्‍ट फ्रेश बैच अपने ब्रांड की विश्वसनीय परंपरा को बनाने और समूचे भारत में कॉलेज स्टूडेंट्स के साथ और भी अर्थपूर्ण रूप में जुड़ने का एक तरीका है।”

सेलिब्रिटी एवं निविया इंडिया की ब्रांड एम्बेसडर तापसी पन्नू का कहना है, “मैं निविया इंडिया की इस अनूठी पहल का एक बार फिर हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं और हमें पूरे भारत की उत्साही जेनरेशन ज़ेड लड़कियों द्वारा तैयार किए जाने वाले कंटेंट से काफी उम्मीदें हैं। मैं सारे उभरते इंफ्लूएंसर्स से कहना चाहूंगी कि निविया सॉफ्ट फ्रेश बैच 2022 में हिस्सा लें और अपनी पर्सनैलिटी को अनोखे तरीके से पेश करें। इन टॉप विजेताओं को मिला यह संपूर्ण प्लेटफॉर्म उनके कंटेंट क्रिएशन के सफर को मजबूत बनाएगा। मैं नीविया सॉफ्ट फ्रेश बैच के दूसरे बड़े और बेहतर एडिशन का हिस्सा बनने के लिये बहुत उत्साहित हूं।”

पहले संस्करण में  में देश भर के 45 से अधिक शहरों और राज्यों के विजेताओं के साथ 20,000 से अधिक डिजिटल प्रविष्टियां प्राप्त हुई थीं । कला, कराटे, भारोत्तोलन, नृत्य, कॉमेडी, फैशन, मेकअप जैसी विभिन्न प्रतिभाओं का प्रदर्शन करते हुए इस कैम्पेन ने उभरते हुए कंटेंट क्रिएटर्स के जीवन में सही मायने में एक वास्तविक प्रभाव पैदा किया ह, जिससे उन्हें अपनी नई यात्रा शुरू करने में मदद मिली।

getinf.dreamhosters.com

Related posts