मैं राज कुंद्रा उर्फ़ “शिल्पा का पति” उर्फ़ “सस्ता कान्ये वेस्ट” हूं: मास्कमैन राज कुंद्रा ने अविस्मरणीय स्टैंड-अप कॉमेडी एक्ट के साथ मंच पर धूम मचा दी

कई दिलचस्प चीजों के बारे में हालिया खबरों में हलचल मचाने के बाद, राज कुंद्रा ने अपनी प्रतिभा में एक और कौशल जोड़ा है, क्योंकि उन्होंने अपने दोस्त मुनव्वर के लिए हाल ही में एक विशेष स्टैंड-अप कॉमेडी प्रदर्शन के दौरान एक शानदार और ईमानदार खंड के साथ दर्शकों को आश्चर्यचकित कर दिया है। फ़ारूक़ी. मास्क पहनकर राज कुंद्रा ने पहली बार स्टैंड अप कॉमेडियन के रूप में अपना सर्वश्रेष्ठ अभिनय प्रस्तुत किया और सोशल मीडिया पर प्रसारित उनके लघु वीडियो में यह स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है।

एक अविश्वसनीय अवतार में, जिसने कई लोगों को आश्चर्यचकित कर दिया है, कुंद्रा का स्टैंड-अप कॉमेडी अभिनय असाधारण से कम नहीं था। “मास्कमैन” के रूप में टैग किए जाने पर हंसने से लेकर “शिल्पा का पति” कहे जाने तक, व्यवसाय में अपनी यात्रा को साझा करने तक और 18 साल की उम्र में लंदन में कैब चलाकर कैसे शुरुआत की, राज कुंद्रा ने अपने दर्शकों को याद करने के लिए एक रात दी। . उनकी बुद्धि, हास्य और अदायगी का दर्शकों ने स्वागत किया और वे जोर-जोर से हंसने लगे। पहली बार किसी को इतनी शांति के साथ स्टैंड-अप कॉमेडी की दुनिया में कदम रखते देखना उल्लेखनीय था।

अपनी नई हास्य प्रतिभा के अलावा, राज कुंद्रा अपनी बायोपिक, यूटी69 के लिए दर्शकों को उत्सुकता से बांधे हुए हैं। कुछ दिलचस्प सवाल जो मनोरंजन जगत में अभी भी घूम रहे हैं, काफी सस्पेंस पैदा कर रहे हैं। क्या UT69 सच में राज कुंद्रा की बायोपिक है? UT69 का क्या अर्थ है? क्या सच में राज फिल्म में खुद का किरदार निभाएंगे? क्या इसका निर्देशन फराह खान करेंगी?

Getmovieinfo.com

Related posts