मेड इन इंडिया का ट्रेलर जारी: ‘यह गाना दुनिया भर में हर भारतीयों के लिए एक एंथम है’, राजा कुमारी

हिप-हॉप क्वीन राजा कुमारी मेट्रो शूज़ के सहयोग से बनाए गए अपने नवीनतम गीत ‘मेड इन इंडिया’ के साथ अपनी भारतीय विरासत को श्रद्धांजलि देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। RK x Metro सिनेप्स का तेजस्वी ट्रेलर आज रिलीज़ हो गया है और यह महिलाओं के बीच एकजुटता की शक्ति का प्रतीक है।

ट्रेलर की झलक ग्रैमी-नामांकित कलाकार को अल्ट्रा ग्लैमरस लुक में कैद करती है, जिसे गाने की भावना को प्रदर्शित करने के लिए खास रूप से तैयार किया गया है। गाने के शीर्षक के अनुसार, लहंगा पहनावा से लेकर गाउन और एक्सेसरीज़ तक इसमें शामिल हर लेबल ​​मेड इन इंडिया है। मेट्रो शूज़ के साथ सहयोग निर्बाध था, यह भारत के सबसे सफल लेबल में से एक है।

अलीशा चिनॉय के मेड इन इंडिया में प्रक्षेप के रूप में राजा कुमारी द्वारा गाया और लिखा गया, आगामी गीत श्रद्धांजलि है जिसने उन्हें एक बच्चे के रूप में प्रेरित किया। गीत के माध्यम से, निर्विवाद हिप हॉप साम्राज्ञी अपनी भारतीयता को सशक्त तरीके से बताती है और संकेत देती है कि वह एक बॉलीवुड अभिनेत्री से जुड़ जाएगी। कुछ समय पहले, उसने अपने बचपन में भरतनाट्यम नर्तकी के रूप में तैयार की गई एक पुरानी तस्वीर के साथ गीत के शीर्षक की घोषणा की और इसने तुरंत नेटिज़न्स के बीच उत्सुकता जगा दी। ट्रेलर अब दुनिया भर के श्रोताओं के लिए उत्साह बढ़ाता है।

मेड इन इंडिया के लिए प्रेरित करने वाली प्रेरणा को साझा करते हुए, राजा कुमारी कहती हैं, “एक भारतीय-अमेरिकी के रूप में, मैंने महसूस किया कि विदेशों में पैदा हुए भारतीयों और मातृभूमि में पैदा हुए भारतीयों के बीच हमेशा अंतर होता है। एक कलाकार के रूप में, जिसने पिछले पांच साल भारत में अपना करियर बनाने में बिताए हैं, मुझे हमेशा इस बात से नाराजगी होती थी कि कोई मुझे बताएगा कि मैं भारतीय नहीं हूं। ”

वह आगे कहती हैं, “मुझसे पहले हजारों पीढ़ियां इस देश में पैदा हुई थीं, और क्योंकि मेरे पिता 70 के दशक में अमेरिकी सपने को पूरा करने के लिए चले गए थे, अब मुझे अपने स्रोत से बहिष्कृत और अलग कैसे किया जा सकता है? एक कलाकार के रूप में, मैंने इस विषय को अलग-अलग तरीकों से निपटाया है, लेकिन यह बात मुझे हमेशा एहसास होती है जब मैं दुनिया भर में यात्रा करती हूं। कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं कहाँ से हूँ, बस एक बार मेरे चेहरे पर नज़र डालें और वे जानते हैं कि मैं भारत में बनी हूँ। मुझे एक भारतीय महिला होने पर गर्व है, चाहे मैं कहीं भी पैदा हुई और यह गाना दुनिया भर के हर भारतीय के लिए है!”

मेट्रो शूज़ में ई-कॉमर्स और मार्केटिंग की निदेशक, अलीशा मलिक, एमडी और फराह मलिक भानजी ने संयुक्त रूप से कहा, “हम मेड इन इंडिया के लिए राजा कुमारी के साथ जुड़कर बहुत उत्साहित हैं, जो वास्तव में एक देश के रूप में हम सभी के लिए खड़ा है। हमें विश्वास है कि यह गीत उस प्रभाव को बनाएगा जिसका इरादा था और दुनिया भर में प्रत्येक भारतीय के लिए एक गाने के रूप में उभरेगा। इसे एक साथ समेटने का सफर यादगार रहा है।”

मेड इन इंडिया 6 मई को दुनियाभर में रिलीज होगी। यह गीत एक ईपी का हिस्सा है जिसकी घोषणा जल्द ही की जाएगी।

getmovieinfo.com

Related posts