भगवत गीता पाठ सभा के बीच गायक हार्डी संधू का कोलकाता संगीत कार्यक्रम पुनर्निर्धारित किया जाएगा

पंजाबी पॉप सनसनी और अभिनेता हार्डी संधू इंपीरियल ब्लू सुपर नाइट्स के साथ अपने पहले अखिल भारतीय दौरे ‘इन माई फीलिंग्स’ में व्यस्त हैं।

देश भर के प्रशंसकों से अपार प्यार प्राप्त करते हुए, उन्होंने हाल ही में 17 दिसंबर को मुंबई में अपने शानदार प्रदर्शन से दिल जीत लिया। मूल रूप से 24 दिसंबर को निर्धारित अपने संगीत कार्यक्रम के लिए कोलकाता जाने वाले हार्डी संधू ने अब दुर्भाग्य से आगामी भागवत के कारण शो रद्द कर दिया है। शहर में गीता पाठ कार्यक्रम, जिसमें एक लाख से अधिक प्रतिभागियों के शामिल होने की उम्मीद है। इस आयोजन को स्वीकार करते हुए, संगीतकार ने अपना शो स्थगित कर दिया है और उम्मीद है कि वह जल्द ही नई तारीख की घोषणा करेंगे।

इस बीच, हार्डी संधू अब पिंक सिटी – जयपुर में अपने कॉन्सर्ट की तैयारी कर रहे हैं, जहां वह 31 दिसंबर को अपने प्रशंसकों के साथ नए साल का जश्न मनाने के लिए तैयार हैं। जयपुर में प्रशंसकों का उत्साह चरम पर है, जबकि कोलकाता में प्रशंसक उनकी नई तारीख की घोषणा का बेसब्री से इंतजार है।

काम के मोर्चे पर, हार्डी संधू ने हाल ही में अपने नए ईपी ‘प्लेज़र्स’ का अनावरण किया, जिसे दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया मिली है।

Getmovieinfo.com

Related posts