बाजीप्रभु देशपांडे के प्रचंड क्रोध से हो जाईए रुबरू; शरद केलकर की पहली मराठी बहुभाषी फिल्म ‘हर हर महादेव’ का दूसरा टीज़र प्रस्तुत

पहले टीज़र के साथ दर्शकों की प्रत्याशा को प्रज्वलित करने के बाद, ‘हर हर महादेव’ के निर्माता शरद केलकर द्वारा निभाए गए बाजीप्रभु के शक्तिशाली और गरजनेवाले व्यक्तित्व से सभी को प्रभावित करने के लिए दूसरे टीज़र के साथ आए हैं। जबकि फिल्म एक वास्तविक लड़ाई की एक प्रेरणादायक कहानी पेश करने के लिए तैयार है, जिसका नेतृत्व बाजीप्रभु ने किया था, इस टीज़र में वह सब कुछ है जो आप सभी के रोंगटे खड़े कर देने योग्य अनुभव प्राप्त करने के लिए पर्याप्त है।

‘हर हर महादेव’ यह एक पहली मराठी बहुभाषी फिल्म है जो हमारे इतिहास में बाजीप्रभु के नेतृत्व में एक वास्तविक लड़ाई की प्रेरक कहानी बयां करेगी, जहां केवल 300 सैनिकों ने 12000 दुश्मन सेना से लड़ाई लड़ी और जीत हासिल की, हालांकि इस जीत के लिये उन्होंने अपने जान की बाजी लगा दी और अपनी ज़िंदगियाँ कुर्बान की। जहां प्रतिभाशाली और बहुमुखी अभिनेता शरद केलकर फिल्म में बाजीप्रभु का किरदार निभाते नजर आएंगे, वहीं निर्माता इस नए टीज़र के साथ अभिनेता के दमदार अभिनय की झलक दिखा रहे हैं। उनकी जबरदस्त दहाड़ से लेकर जीत हासिल करने की जिद तक, टीजर दर्शकों को बाजीप्रभु के किरदार के करीब ले जाएगा। शरद केलकर को इतना शक्तिशाली किरदार निभाते हुए देखना एक परम आनंद की बात है और हम सिनेमाघरों में उनके शक्तिशाली प्रदर्शन को देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते।

ज़ी स्टूडियोज द्वारा निर्मित, श्री गणेश मार्केटिंग एंड फिल्म्स, और अभिजीत देशपांडे द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सुबोध भावे, शरद केलकर, सायली संजीव और अमृता खानविलकर मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 25 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है।

getmovieinfo.com

Related posts