फुकरे 3′ ने वैश्विक स्तर पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया, कृति खरबंदा के साथ पुलकित सम्राट ने स्वर्ण मंदिर में आशीर्वाद लिया

प्रतिभाशाली बॉलीवुड अभिनेता पुलकित सम्राट ने हाल ही में तब सुर्खियां बटोरीं जब वह कृति खरबंदा के साथ प्रतिष्ठित स्वर्ण मंदिर की आध्यात्मिक यात्रा पर निकले। श्रद्धेय मंदिर की यह यात्रा उनकी नवीनतम फिल्म ‘फुकरे 3’ की शानदार सफलता के लिए कृतज्ञता की हार्दिक अभिव्यक्ति थी, जिसे दुनिया भर के दर्शकों से शानदार समीक्षा और जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है, जो दुनिया भर में 100 करोड़ तक पहुंच गई है।

पुलकित सम्राट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्वर्ण मंदिर की अपनी यात्रा की तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की, जिसमें शांत माहौल और जोड़े के प्रतिबिंब और प्रार्थना के गहन क्षण कैद हैं। तस्वीरों के साथ पुलकित सम्राट द्वारा लिखा गया एक हार्दिक नोट था, जहां उन्होंने ‘फुकरे 3’ की सफलता और अपने प्रशंसकों से मिले प्यार और समर्थन के लिए आभार व्यक्त किया।

उन्होंने लिखा, “अत्यधिक कृतज्ञता और खुशी के साथ जश्न मना रहा हूं क्योंकि #फुकरे 3 ने दुनिया भर में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है! यह अविश्वसनीय मील का पत्थर हमारे दर्शकों के असीम प्यार और सर्वशक्तिमान के आशीर्वाद का प्रमाण है। वाहे गुरु हमेशा हम पर नजर रखें। एओ बिग चीयर्स #फुकरे3 की अविश्वसनीय टीम अपनी ऊर्जा, समय, पसीने और कई घंटों की नींद हराम करने के लिए!

लोकप्रिय ‘फुकरे’ फ्रेंचाइजी की नवीनतम किस्त ‘फुकरे 3’ भारतीय फिल्म उद्योग में धूम मचा रही है। फिल्म की सफलता का श्रेय इसके हास्य, प्रासंगिक पात्रों और एक आकर्षक कहानी के अनूठे मिश्रण को दिया जा सकता है, जो सभी उम्र के दर्शकों को पसंद आई है। पुलकित सम्राट के शानदार प्रदर्शन को प्रशंसकों और आलोचकों द्वारा विशेष रूप से सराहा गया है।

Getmovieinfo.com

Related posts