फिल्म “ये मर्द बेचारा” की स्टार कास्ट ने दिल्ली में किया पार्मोशन

ये मर्द बेचारा एक फैमिली-कॉमेडी फिल्म है जो मर्दानगी से जुड़ी रूढ़ियों को तोड़ने के इर्द-गिर्द घूमती है

बहुमुखी अभिनेत्री सीमा पाहवा की बेटी मनुकृति पाहवा अपने सपनों की शुरुआत कर रही हैं और वह अपनी मां के साथ स्क्रीन साझा करेंगी, जो दिलचस्प रूप से उनकी सास की भूमिका निभा रही हैं। मनुकृति के साथ, वीरज राव, माणिक चौधरी भी अपनी शुरुआत करेंगे, और उनके अलावा, फिल्म में एक प्रतिभाशाली कलाकारों की टुकड़ी है, जिसमें बृजेंद्र कला, अतुल श्रीवास्तव और सपना सैंड शामिल हैं।

अपनी बेटी की शुरुआत के बारे में बात करते हुए, सीमा पाहवा ने कहा, “एक कलाकार के रूप में, मैं हमेशा एक अच्छी फिल्म के लिए तरसती हूं, इसलिए मैं अपनी भूमिका के लिए खुश थी, लेकिन एक माँ के रूप में भी, मुझे खुशी थी कि मनुकृति का चरित्र भी इतना मजबूत है, और इस तरह मुझे विश्वास है कि यह उसके लिए एक आदर्श लॉन्च पैड है।”

मनुकृति ने फिल्म के बारे में अपने विचार भी साझा करते हुए कहा, “हम उत्साही, प्रतिभाशाली दिमागों की एक टीम हैं और अवधारणा ही कुछ ऐसी है जिसके बारे में बात नहीं की गई है। साथ ही, मुझे अपनी मां के साथ अभिनय करने का मौका मिला, जो की फिल्म में वह मेरी सास की भूमिका निभा रही हैं। इसलिए मैं इस फिल्म को ना नहीं कह पाई।

“फिल्म के लेखक-निर्देशक अनूप थापा ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा, “यह फिल्म मेरे लिए काफी चुनौतीपूर्ण थी, मेरे पास सीमा, बृजेंद्र, अतुल जैसे कलाकारों की टुकड़ी थी, और मैं सीमा की बेटी का निर्देशन कर रहा था, लेकिन मुझे खुशी है कि हमारे पास है एक मनोरंजक और ज्ञानवर्धक फिल्म बनाई। हमने बड़े पर्दे पर इस तरह की कहानी का अनुभव करने के लिए अपने दर्शकों का इंतजार किया और अंत में हम अपने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं।”ये मर्द बेचारा उस दर्द पर ध्यान केंद्रित करेगा जिससे एक आदमी गुजरता है और सिनेमाघरों में फिल्म को रिलीज करने के लिए अंतर्राष्ट्रीय पुरुष दिवस से बेहतर कोई दिन नहीं है। ये मर्द बेचारा 19 नवंबर, 2021 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

getmovieinfo

 

Related posts