फालतू लीड निहारिका चौकसी ने BCCI के बड़े फैसले का किया स्वागत, कहा- ‘भारत में महिला क्रिकेट के लिए यह ऐतिहासिक फैसला है’

स्टारप्लस का बहुप्रतीक्षित शो ‘फाल्तू’ अपनी रिलीज के लिए तैयार है और दर्शक एक अनचाही लड़की की कहानी को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। फालतू की महत्वाकांक्षा उसके जीवन की बाधाओं से भी बड़ी है और यह लड़की अपने सपनों को पूरा करने के लिए हर संभव प्रयास कर सकती है। फालतू एक क्रिकेटर बनने का सपना देखती है और तमाम मुश्किलों के बावजूद जो जिंदगी में उसके सामने आती है, वह खुद को अपने परिवार के सामने लायक साबित करने के लिए अपने सपनों का पीछा करती है। जब से निर्माताओं ने अपने अपकमिंग शो ‘फालतू’ की घोषणा की है, दर्शक वास्तव में कहानी से जुड़ गए हैं और शो के रिलीज होने का इंतजार नहीं कर सकते।

हाल ही में, बीसीसीआई सेक्रेटरी जय शाह ने कन्फर्म किया कि भारत की महिला क्रिकेटरों को समान वेतन की दिशा में एक अहम कदम के रूप में अंतरराष्ट्रीय मैचों में अपने मेल क्रिकेटर्स के समान मैच फीस मिलेगी। यह एक कदम न केवल बदलाव लाने वाला है बल्कि युवा महिला क्रिकेटरों को अपने सपनों को पूरा करने का मौका भी देगा। उसी के बारे में बात करते हुए, निहारिका चौकसी, जो फालतू में एक महत्वाकांक्षी क्रिकेटर की भूमिका निभाती नजर आएंगी, कहती हैं, “यह भारत में महिला क्रिकेट के लिए एक ऐतिहासिक फैसला है। यह एक कदम न केवल भेदभाव से निपटेगा बल्कि उन लाखों लड़कियों के लिए भी बड़े दरवाजे खोलेगा जो बड़े सपने देखना पसंद करती हैं। मैं अब विश्वास के साथ कह सकती हूं कि हम भारत में महिला क्रिकेट के लिए एक नए युग की शुरुआत कर रहे हैं। इसे और जोड़ते हुए, चौकसी ने कहा, “फालतू एक ऐसी लड़की की कहानी है जो परिस्थितियों के बावजूद बड़े सपने देखती है। भारत की कुछ लड़कियों की तरह वह भी क्रिकेटर बनना चाहती है। यहां उसे अपने गुरु का समर्थन मिलता है जो आकाश आहूजा द्वारा निभाया जाएगा और यह देखने के लिए एक दिलचस्प और एम्पावरिंग कहानी है।

इस तरह के मुद्दों को सामने लाने में सबसे आगे होने के नाते, स्टार प्लस का नया शो फालतू अपनी तरह की एक अनूठी कहानी होने का वादा करता है, जो एक लड़की की ताकत के बारे में समाज के लिए एक बहुत ही मजबूत संदेश पेश करता है। दर्शक इस शो को केवल स्टार प्लस पर देखने के लिए बहुत बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। और अब जब शो का प्रोमो सामने आ गया है, तो यह देखना रोमांचक है कि फालतू की कहानी कैसे सुलझती है और वास्तव में उसे कहां ले जाती है।

getmovieinfo.com

Related posts