‘फालतू’ करने वाला है बच्चों के लिए इत्तरपुर में एक समर कैंप होस्ट, सिंगर उदित नारायण अपने बेटे आदित्य नारायण संग बढ़ाएंगे इस इवेंट की शोभा

स्टारप्लस का सबसे प्रभावशाली शो फालतू अपने दिलचस्प प्लॉट के साथ दर्शकों को टेलीविजन स्क्रीन से बांधे रखते हुए आगे बढ़ रहा है। दर्शक जहां फालतू को प्यार करते हैं, संजोते हैं और उसकी सराहना करते हैं, वहीं उसकी कहानी लोगों को अपने सपनों को हकीकत में बदलने के लिए प्रेरित करती है।

लेकिन अब बच्चों को एक प्यारा सा सरप्राइज देते हुए ‘फालतू’ ने उनके लिए इत्तरपुर समर कैंप आयोजित करने की तैयारी की है। ऐसे में अब स्टारप्लस परिवार के बच्चे भी इस अपकमिंग समर कैम्प को लेकर सुपर डुपर एक्साइटेड हैं।

वैसे हाल ही में स्टारप्लस के मेकर्स ने एक दिलचस्प प्रोमो जारी किया था जिसमें स्टारप्लस के दो सबसे पापुलर किड्स सावी और चीकू को इत्तरपुर समर कैंप के बारे में बात करते हुए देखा गया और उनकी आंखों में भी एक अलग ही चमक और एक्साइटमेंट दिखाई दी। ये   समर कैंप एक्साइटिंग एक्टिविटीज, नई सीख और नए एक्सपीरियंसों से भरा होने वाला है। वहीं जाने माने सिंगर्स और फादर-सन जोड़ी उदित नारायण और आदित्य नारायण भी इसके मंच की शोभा बढ़ाएंगे। ऐसे में लेजेंड्री सिंगर उदित नारायण को अपने बेटे आदित्य के साथ परफॉर्म करते और बच्चों के साथ बातचीत करते देखना, वाकई मजेदार होने वाला है।

*स्टार प्लस के इस इवेंट का हिस्सा बनने को लेकर अपना अनुभव शेयर करते हुए सिंगर उदित नारायण ने कहा,* “मैं हमेशा स्टारप्लस के शोज का शौकीन रहा हूं और फालतू उनमें से एक है। फालतू का कॉन्सेप्ट बहुत हटके, अलग और दिलचस्प है। यह एक अलग अनुभव था। मैंने अपने बेटे आदित्य के साथ परफॉर्म करने का लुत्फ उठाया। अब हमारे परिवार में एक नई सदस्य, आदित्य की बेटी त्विशा हैं। छोटे बच्चों के आसपास होना एक अद्भुत अनुभव होता हैं।
बच्चों के आसपास होना एक फ्रेश और एनर्जेटिक अनुभव है। फालतू ने कई युवा लड़कियों को अपने सपनों और आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए प्रेरित किया है।”

इस तरह के मुद्दों को सामने लाने में सबसे आगे होने के नाते, स्टारप्लस का शो फालतू एक प्रेरणादायक कहानी होने का वादा करता है, जो एक लड़की की ताकत के बारे में समाज को एक बहुत ही मजबूत संदेश देता है। अब देखना दिलचस्प होगा कि समर कैंप में क्या होने वाला है और कौन-कौन गेस्ट बनने वाले हैं।

फालतू का निर्माण बॉयहुड प्रोडक्शंस द्वारा किया गया है। ये सीरियल हर सोमवार से रविवार रात 9 बजे सिर्फ स्टार प्लस पर टेलिकास्ट होता है।

Getmovieinfo.com

Related posts