प्राइम वीडियो ने 21 अक्टूबर को दर्शकों के बीच बेहद लोकप्रिय अमेज़न ऑरिजिनल सीरीज़, ‘फ़ोर मोर शॉट्स प्लीज़!’ के सीज़न 3 के प्रीमियर की घोषणा की

प्राइम वीडियो ने आज एम्मी के लिए नॉमिनेट की गई सीरीज़, ‘फ़ोर मोर शॉट्स प्लीज़!’ के तीसरे सीज़न के ग्लोबल प्रीमियर की घोषणा की, जिसे भारत के साथ-साथ दुनिया के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों के दर्शक 21 अक्टूबर से देखने का आनंद ले सकेंगे। जोयिता पटपटिया के निर्देशन में बनी और देविका भगत, द्वारा लिखित एवं इशिता मोइत्रा के डायलॉग्स के साथ तैयार की गई इस सीरीज़ को प्रीतीश नंदी कम्युनिकेशंस ने प्रोड्यूस किया है। इस अमेज़न ऑरिजिनल के नए सीज़न का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं जिसकी कहानी उसी नाटकीय मोड़ से आगे बढ़ेगी, जहाँ इसका दूसरा सीज़न समाप्त हुआ था। बेपरवाह, बेफिक्र, एवं उन्मुक्त स्वभाव की चार महिलाओं की कहानी एक बार फिर से पर्दे पर वापस आ रही है, जो ज़िंदगी का आनंद लेने, प्यार बांटने, बड़ी ग़लतियां करने के साथ-साथ यह जानने की कोशिश करती हैं कि वास्तव में कौन सी बात इस मुंबई शहर में उनकी दोस्ती को बनाए रखती है।

सीज़न 3 में कीर्ति कुल्हारी, सयानी गुप्ता, मानवी गागरू, और बानी जे ने मुख्य किरदार निभाए हैं, जिसमें प्रतीक बब्बर, लिसा रे, नील भूपलम, राजीव सिद्धार्थ अमृता पुरी, सिमोन सिंह और समीर कोचर एक बार फिर से अपनी-अपनी भूमिका निभा रहे हैं। इसके अलावा, जिम सरभ, रोहन मेहरा, शिल्पा शुक्ला और सुशांत सिंह भी दर्शकों को बेहद पसंद आने वाली इस सीरीज़ के नए सीज़न में नजर आएंगे।

अपर्णा पुरोहित, हेड ऑफ इंडिया ओरिजिनल्स, प्राइम वीडियो इंडिया ने कहा, “बेफिक्र और हर परिस्थिति के लिए तैयार चार देवियां एक बार फिर से वापस आ गई हैं! फ़ोर मोर शॉट्स प्लीज़! सही मायने में प्यार की सौगात है। इसे भारत के साथ-साथ दुनिया भर के दर्शकों से भरपूर तारीफ और सराहना मिली है, जिसमें आज के जमाने की भारतीय महिलाओं की खूबियों को बड़ी बारीकी से दिखाया गया है, जो महत्वाकांक्षी, साहसी और उन्मुक्त स्वभाव की हैं। यह शो महिलाओं के बीच के मधुर रिश्ते का जश्न मनाता है।” उन्होंने आगे कहा, “यह शो इस बात को दिखाता है कि हम सिनेमा जगत में अलग-अलग और नई आवाज़ों को दुनिया के सामने लाने और प्राइम वीडियो को प्रतिभाओं का घर बनाने के अपने वादे पर कायम हैं। हम जिन क्रिएटर्स के साथ एक बार किसी प्रोजेक्ट में काम करते हैं उनमें से 70% क्रिएटर्स दोबारा हमारे साथ काम करते हैं, जो सच्ची साझेदारी की एक मिसाल है! प्रीतीश नंदी कम्युनिकेशंस के साथ हमारा काफी पुराना नाता रहा है और अब हम 21 अक्टूबर का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं जब इस शो के नए सीज़न को दर्शकों के सामने पेश किया जाएगा!”

निर्माता प्रीतीश नंदी ने कहा, “पहले दो सीज़न की शानदार कामयाबी से हमें एक पावर-पैक सीज़न 3 के निर्माण की प्रेरणा मिली है। फ़ोर मोर शॉट्स प्लीज़! के इस सीज़न में साउथ मुंबई के अलावा इटली और पंजाब के दृश्यों को भी दिखाया गया है; इस बार का ड्रामा और भी बड़ा है, इसका दायरा और भी व्यापक है, और उनकी दोस्ती पहले से ज्यादा मजबूत है। 2021 में इस शो को इंटरनेशनल एम्मीज़ में नॉमिनेट किया गया, जो इस सच्चाई को दर्शाता है कि फ़ोर मोर शॉट्स प्लीज़! ने देश और दुनिया भर के दर्शकों के दिल के तारों को छुआ है। सच कहूं तो फ़ोर मोर शॉट्स प्लीज़! जैसा कोई दूसरा शो नहीं है जो महिलाओं की दोस्ती का जश्न मनाता है और मुझे पूरी उम्मीद है कि इस नए सीज़न के साथ इस शो के फैन्स की संख्या में भी बढ़ोतरी होगी।

क्रिएटर रंगीता प्रीतीश नंदी ने निष्कर्ष के तौर पर कहा, “सीज़न 1 में आप अंजना, दामिनी, उमंग और सिद्धि से मिले, सीज़न 2 में आपने उन्हें ठोकर खाते हुए और जीवन की गलतियों से सबक लेते हुए देखा। सीज़न 3 में अपनी मर्जी की मालिक इन चार लड़कियों को देखिए; जिसमें ड्रामा, असफलता, फैसला लेने में हुई गलतियां, नुकसान और अधूरापन, सब कुछ शामिल हैं। इस लिहाज से देखा जाए, तो सीज़न 3 हमारा सबसे पर्सनल सीज़न है। अब आपके पास उनकी इस दोस्ती का हिस्सा नहीं बनने के लिए कोई बहाना नहीं होगा।”

‘फ़ोर मोर शॉट्स प्लीज़- सीज़न-3’ 23 सितंबर से शुरू होने वाले ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2022 के लिए प्राइम वीडियो के फेस्टिव लाइन-अप में शामिल है। प्राइम वीडियो चैनलों के माध्यम से हमारे पार्टनर की ओर से दिए जा रहे आकर्षक “दिवाली स्पेशल डिस्काउंट” के साथ-साथ इस सूची में कई अन्य ऑरिजिनल सीरीज़ और विभिन्न भाषाओं में ब्लॉकबस्टर फिल्में भी शामिल हैं।

‘फ़ोर मोर शॉट्स प्लीज़- सीज़न-3’ भी अब प्राइम वीडियो कैटलॉग में उपलब्ध हज़ारों टीवी शो एवं फ़िल्मों की सूची में शामिल होगा, जिन्हें दर्शक लगातार देखने का आनंद ले सकते हैं। इनमें हश हश, सुजल – द वोर्टेक्स, मॉडर्न लव मुंबई, मॉडर्न लव हैदराबाद, मुंबई डायरीज, द फैमिली मैन, कॉमिकस्तान सेम्मा कॉमेडी पा, ब्रीद: इनटू द शैडोज़, बंदिश बैंडिट्स, पाताल लोक, तांडव, मिर्जापुर सीज़न 1 और 2, द फॉरगॉटन आर्मी – आजादी के लिए, सन्स ऑफ़ द सॉयल: जयपुर पिंक पैंथर्स, फ़ोर मोर शॉट्स प्लीज़, मेड इन हेवन, और इनसाइड एज़ जैसी भारत में बनी अमेज़न ऑरिजिनल सीरीज़ के साथ-साथ कुली नंबर 1, गुलाबो सिताबो, दुर्गामती, छलांग, शकुंतला देवी, पोनमगल वंधल, फ्रेंच बिरयानी, लॉ, सूफीयम सुजातायम, पेंगुइन, निशब्दम, मारा, वी, सीयू सून, सोरारई पोटरु, भीमासेना नालामहाराजा, दृश्यम 2, हलाल लव स्टोरी, मिडिल क्लास मेलोडीज़, पुथम पुधु कलई, अनपॉज़्ड और इसी तरह की अन्य भारतीय फिल्में भी दर्शकों के मनोरंजन के लिए उपलब्ध हैं। इसके अलावा, द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स: द रिंग्स ऑफ पावर, द बॉयज, बोराट: सबसीक्वेंट मूवीफिल्म, टॉम क्लैन्सी की जैक रयान, हंटर्स, फ्लीबैग, और द मार्वेलस मिसेज मैसेल जैसे पुरस्कार विजेता एवं समीक्षकों द्वारा प्रशंसित ग्लोबल अमेज़न ऑरिजिनल भी दर्शकों को मनोरंजन के ढेर सारे विकल्प प्रदान करते हैं। अमेज़न प्राइम मेंबर्स के लिए ये सभी बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के उपलब्ध हैं। इस सेवा के अंतर्गत हिंदी, मराठी, गुजराती, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, पंजाबी और बांग्ला भाषा की फ़िल्में भी शामिल हैं।

getmovieinfo.com

Related posts