प्राइम वीडियो ने एक रोमांचकारी, रहस्यमयी, मनोवैज्ञानिक थ्रिलर – अमेज़न ओरिजिनल सीरीज़, बेस्टसेलर

यह आठ-एपिसोड वाला मनोवैज्ञानिक थ्रिलर भारत में और 240 देशों और प्रदेशों में 18 फरवरी से स्ट्रीम होगा

सिद्धार्थ मल्होत्रा के अल्केमी प्रोडक्शन एल.एल.पी. के द्वारा निर्मित और मुकुल अभ्यंकर द्वारा निर्देशित, अमेज़न ओरिजिनल सीरीज़, बेस्टसेलर में मिथुन चक्रवर्ती, श्रुति हसन, अर्जन बाजवा, गौहर खान, सत्यजीत दुबे और सोनाली कुलकर्णी जैसे प्रतिभाशाली कलाकारों ने अपनी अदाकारी का जलवा दिखाया है।

भारत के सबसे पसंदीदा मनोरंजन के ठिकानों में से एक, प्राइम वीडियोने आज अपनी सबसे नई अमेज़न ओरिजिनल सीरीज़, बेस्टसेलर की घोषणा की। मिथुन चक्रवर्ती, श्रुति हासन, अर्जन बाजवा, गौहर खान, सोनाली कुलकर्णी, और सत्यजीत दुबे सहित बेहद ख़ास कलाकारों की प्रमुख भूमिकायें इसकी ख़ासियत है। इस सीरीज़ का निर्देशन मुकुल अभ्यंकर द्वारा किया गया है और अन्विता दत्त और अल्थिया कौशल द्वारा इसे लिखा गया है। अल्केमी प्रोडक्शन एल.एल.पी. के बैनर तले सिद्धार्थ मल्होत्रा द्वारा निर्मित, बेस्टसेलर एक रोमांचकारी, नए ज़माने की सस्पेंस थ्रिलर एक ऐसी दुनिया का ताना-बाना है जहाँ हर काम के कई मतलब होते हैं। जब दो अजनबियों की ज़िन्दगियों का एक-दूसरे से सामना होता है, तो उनकी दबी हुई प्रेरणायें और हसरतें उभरकर सामने आ जाती हैं और कई लोगों के जीवन पर असर डालती हैं। बेस्टसेलर प्राइम वीडियो पर 18 फरवरी से भारत और दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और प्रदेशों में प्रीमियर होगी।

अमेज़न प्राइम वीडियो, भारत की इंडिया ओरिजिनल्स की प्रमुख अपर्णा पुरोहित ने कहा, “हमारी कोशिश अलग-अलग तरह के कहानियों को एक मंच प्रदान करना और अपने ग्राहकों के लिए दिलकश, आकर्षक और कुछ हट के सामग्री पेश करना है। हमारी बिल्कुल नई अमेज़न ओरिजिनल सीरीज़ ,बेस्टसेलर, एक तेज़-तर्रार, ज़बरदस्त मनोवैज्ञानिक थ्रिलर है जो दर्शकों को गलतियों से भरे मानव स्वभाव के भंवर में गहराई तक खींच ले जायेगी और उन्हें बाँधे रखेगी। यह एक उलझन भरी दुनिया है जहाँ कुछ भी वैसा नहीं है जैसा लगता है, और इसके बाद कहानी और भी गहराती जाती है।”

अल्केमी प्रोडक्शन एल.एल.पी. के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी, सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा, “मेरे लिए बेस्टसेलर किसी प्रोजेक्ट की तरह नहीं थी  बल्कि एक ऐसा सपना है जिसे मैंने पिछले कई सालों से देखा है। मैंने इस दिलचस्प कहानी को एक सीरीज़ के रूप में ढालने, सँवारने और बदलने के लिए अपनी टीम के साथ बहुत लंबी-लंबी चर्चायें की हैं, मुझे यकीन है कि यह एक शैली के तौर पर ‘मनोवैज्ञानिक थ्रिलर’ का पूरा मतलब ही बदल देगी। निर्देशक मुकुल अभ्यंकर ने कहानी को एक बहुत ही बढ़िया तरीके से पिरोया है और बेहद प्रतिभाशाली और बहुमुखी कलाकारों ने इस स्क्रिप्ट में जान डाल दी है। इस कहानी को सोचने के समय से ही प्राइम वीडियो के साथ मिलकर काम करना एक बेहद काम का अनुभव रहा है और मेरा मानना है कि इस स्ट्रीमिंग सेवा के साथ एक लंबे सहयोग की शुरुआत है बेस्टसेलर। हम प्राइम वीडियो पर इस सीरीज़ के प्रीमियर को लेकर रोमांचित हैं और मैं दुनिया भर से दर्शकों की प्रतिक्रियाओं को देखने के लिए उत्सुक हूँ!”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by amazon prime video IN (@primevideoin)

बेस्टसेलर प्राइम वीडियो कैटलॉग में हजारों बिंज के लायक टीवी शोज़ और फिल्मों में शामिल होगी। इनमें अन्य फ़िल्मों के साथ-साथ भारतीय फिल्में शेरशाह, गुलाबो सीताबो, शकुंतला देवी, कुली नंबर 1, दुर्गामती, छलाँग, सोरारई पोटरु, वी, सी यू सून, निशब्दम, हलाल लव स्टोरी, मिडिल क्लास मेलोडीज़, मारा, भीमसेना नलमहाराजा, मेन नंबर 13, पेंगुइन, लॉ, सूफीयम सुजातायम, पोनमगल वंधल, और फ्रेंच बिरयानी शामिल हैं। भारत का मनोरंजन का यह नंबर एक ठिकाना बैंडिश बैंडिट्स, ब्रीद: इनटू द शैडो, पाताल लोक, द फॉरगॉटन आर्मी – आजादी के लिए, फोर मोर शॉट्स प्लीज सीज़न1 और 2, द फैमिली मैन, मिर्जापुर सीज़न1 और सीज़न2, इनसाइड एज सीज़न1, और सीज़न2, और मेड इन हेवन जैसी पुरस्कृत और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित विश्वस्तरीय अमेज़न ओरिजिनल सीरीज़ जैसे बोराट सबसीक्वेंट मूवीफिल्म, द व्हील ऑफ़ टाइम, टॉम क्लैन्सीज़ जैक रयान, द बॉयज़, हंटर्स, फ़्लीबैग, और द मार्वलस मिसेज़ मेज़ल बढ़िया समय बिताने और कभी भी और कहीं भी मनोरंजन के लिए कई विकल्प प्रदान करने पर हमारे ध्यान को दर्शाते हैं। यह सब अमेज़न प्राइम मेंबर्स के लिए बिना किसी अतिरिक्त कीमत के उपलब्ध है। इस सेवा में हिंदी, मराठी, गुजराती, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, पंजाबी और बंगाली में फ़िल्में और सीरीज़ शामिल हैं।

getmovieinfo.com

#AmazonPrimeVideo #AmazonOrignalSeries #BestSeller #Entertainment

Related posts