पोपटलाल बन गए है प्यारेलाल

जैसा कि हम सभी जानते है पत्रकार पोपटलाल की शादी करने की इच्छा को पूरी करने के लिए किसी भी हद तक जा सकते है, और इस बार उन्होंने एक ज्योतिषी के सुझाव के अनुसार अपना नाम बदलने का फैसला किया है।

TMKOC की वर्तमान कहानी में, माधवी के चाचा विनू, भिड़े परिवार से मिलने आए है | वह शादी के संबंध में एक बहुत ही प्रसिद्ध ज्योतिषी हैं, उनकी भविष्यवाणियां हमेशा सटीक रही हैं। स्वाभाविक रूप से, पोपटलाल ने अपनी कुंडली विनू  चाचा को साझा की, जिन्होंने सुझाव दिया कि अगर पोपटलाल शादी करना चाहता है तो उसे अपना नाम बदल लेना चाहिए।

यह उनके लिए बेहद कठिन था क्योंकि उन्हें अपना नाम ‘पोपटलाल’ बहुत पसंद है। हालाँकि, गोकुलधाम सोसाइटी की महिलाओं ने उनकी मदद करने का फैसला किया। उन्होंने उसे अपना नाम बदलने के लिए मना लिया और उसे कभी भी उम्मीद न खोने के लिए प्रेरित किया।

क्या यह नया नाम पोपटलाल के लिए किस्मत चमका देगा या कुछ गलत होने वाला है? क्या वह नाम बदलकर शादी कर पायेगा ? अधिक जानने के लिए तारक मेहता का उल्टा चश्मा देखते रहें।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सबसे लंबे समय तक चलने वाले सिटकॉम में से एक है जो पहले 2008 में प्रसारित हुआ था और अब 3700 से अधिक एपिसोड के साथ अपने 15 वें वर्ष में है। अपने प्रमुख शो के अलावा, नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड इस शो को यूट्यूब पर मराठी में  ‘गुकुलधामची दुनियादारी’ और तेलुगू में ‘तारक मामा अयो रामा’ को स्ट्रीम करता है। सभी शो असित कुमार मोदी द्वारा लिखे और बनाए गए हैं।

Getmovieinfo.com

Related posts