पोपटलाल का मिशन वापस होगा फेल ?

नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चष्मा में पोपटलाल को बस यही चिंता सताई जा रही है कि कैसे वह अपने मिशन ‘काला कौआ’ को सफल करें। डॉ. हाथी के पकडे जाने के बाद भी वह हार नहीं मानते और तुरंत गोकुलधाम सोसाइटी से जेठालाल को प्लान में शामिल होने के लिए बुलाते है।जेठालाल के साथ चंपकलाल और बाघा भी प्लान में मदद करने के लिए तैयार हो जाते है। पोपटलाल को लगता है कि अब की बार उनके यह स्टिंग ऑपरेशन को सफल होने से कोई रोक नहीं सकता है और वह सब के सामने ब्लैक मार्केटिंग करने वाले चोरों की असलियत लेकर आएंगे।

पोपटलाल जेठालाल को पूरा प्लान समझाते हुए उनको चोरो के गैंग का कोड वर्ड सिखाते है। ताकि उन्हें चोरों से बातचीत करते हुए कोई दिक्कत न आये| पर दूसरी ओर वही चोर डॉ.हाथी को पकड़ने के बाद ज्यादा सतर्क हो जाते है और अपना कोड वर्ड बदल देते है। इस बात की खबर पोपटलाल को मिलते ही वह परेशान हो जाते है। अब वह इस चिंता में चले गए है कि नए कोड वर्ड नहीं पता होने से वह आगे कोई भी कदम नहीं बढ़ा सकते।

क्या पोपटलाल को इसी कारण से अपना स्टिंग ऑपरेशन रद्द करना पड़ सकता है?
क्या वह अपनी और जेठालाल की जान धोके में डालते हुए उन चोरो का सच सामने लाएंगे ?

कैसे बढ़ाएंगे पोपटलाल अपने मिशन को आगे जानने के लिए देखते रहिये नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चष्मा सोमवार से शुक्रवार रात ८:३० बजे सिर्फ सब टीवी पर।

Getmovieinfo.com

Related posts