पिठापुरम पहुंचे राम चरण, चाचा पवन कल्याण को कर रहे हैं सपोर्ट

आंध्र प्रदेश में आम चुनाव प्रचार शनिवार शाम को समाप्त हो जाएगा। प्रचार अभियान में टॉलीवुड के मशहूर कलाकारों की एंट्री से राजनीतिक माहौल बेहद दिलचस्प हो गया है। ग्लोबल स्टार राम चरण अपनी मां सुरेखा और चाचा अल्लू अरविंद के साथ पहले ही पिठापुरम पहुंच चुके हैं। वे राजमुंदरी हवाई अड्डे पर पहुंचे और उनके प्रशंसकों और जनसेना रैंकों ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। राम चरण आगामी आम चुनावों से पहले अपने चाचा और जनसेना अध्यक्ष पवन कल्याण के लिए प्रचार करने के लिए पिठापुरम पहुंचे हैं।

राम चरण की यात्रा के बारे में पता चलने पर हजारों प्रशंसक उनका जोरदार स्वागत करने के लिए राजमुंदरी हवाई अड्डे पर उमड़ पड़े। सुरक्षाकर्मियों को प्रशंसकों के भीड़ को काबू करने, साथ ही राम चरण और उनके परिवार के सदस्यों के लिए रास्ता बनाने में थोड़ा समय लगा। अभिनेता, उनकी मां और चाचा अब भगवान की विशेष पूजा करने के लिए प्रतिष्ठित श्री कुक्कुटेश्वर स्वामी मंदिर पहुंचे।

रास्ते में फूल छिड़कते हुए प्रशंसकों ने राम चरण का भव्य स्वागत किया। राम चरण सभी का अभिवादन करते हुए आगे बढ़ गए। बाद में उन्होंने जनसेना अध्यक्ष पवन कल्याण से उनके आवास पर मुलाकात की। हालांकि, कुक्कुटेश्वर मंदिर में विशेष पूजा के बाद राम चरण और पवन कल्याण के समर्थन में अभियान चल रहा है। राम चरण चाचा पवन के समर्थन में चुनावी प्रचार कर रहे हैं।

राम चरण के चाचा और अभिनेता पवन कल्याण आगामी आंध्र प्रदेश में चुनाव लड़ रहे हैं। जन सेना पार्टी प्रमुख उसी निर्वाचन क्षेत्र से उम्मीदवार के रूप में खड़े हैं। ऐसे में कोनिडेला परिवार की यह यात्रा निश्चित रूप से लोगों का ध्यान आकर्षित करेगी। राम चरण ने हाल ही में पवन कल्याण के प्रति अपना समर्थन व्यक्त किया था।

इसके अलावा, तेलुगु सिनेमा की कई जानी-मानी हस्तियां पहले ही अभिनेता से नेता बने अभिनेता के लिए अपना समर्थन व्यक्त कर चुकी हैं। मेगास्टार चिरंजीवी, अल्लू अर्जुन, वरुण तेज, साई दुर्गा तेज और अन्य सहित परिवार के सदस्यों ने जनसेना अध्यक्ष को उनकी चुनावी लड़ाई में शानदार जीत की कामना की।

Getmovieinfo.com

Related posts