नेहा कक्कड़ ने इंडियाज़ गॉट टैलेंट के प्रतियोगी एन हाउस क्रू से कहा, “मुझे वास्तव में आपकी परफॉर्मेंस के कारण मेरे गाने ‘धतिंग’ का असली मतलब समझ में आया”

इस वीकेंड, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के टैलेंट रियलिटी शो, ‘इंडियाज़ गॉट टैलेंट’ की शानदार परफॉर्मेंस पर झूमने के लिए तैयार हो जाइए, जो एक ‘पार्टी स्पेशल’ एपिसोड की मेजबानी करेगा, जो एक मजेदार उत्सव होगा! ढेर सारे स्वैग और नॉन-स्टॉप मनोरंजन का वादा करते हुए, ‘टॉप 11’ कंटेंस्टेंट्स अपनी असाधारण प्रतिभा से विशेष मेहमानों – नेहा कक्कड़ और इंडियन आइडल 14 के प्रतिष्ठित जज पैनल, कुमार सानू और विशाल ददलानी को प्रभावित करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

कुछ हैरतअंगेज परफॉर्मेंस के बीच, चंडीगढ़ का ‘एन हाउस क्रू’ हिप-हॉप को कलाबाजी के साथ जोड़ते हुए, पार्टी गीत ‘धतिंग नाच’ पर एक शानदार एक्ट पेश करेगा; और हर किसी को हैरान कर देगा। यह एक्ट जज शिल्पा शेट्टी कुंद्रा पर इतना गहरा असर करेगा कि वो जजों के पैनल में खड़े होकर इसका सम्मान करने, एक्ट की सराहना करने और समूह को अपने सिग्नेचर ‘हुनर सलाम’ की पेशकश करने के लिए मजबूर हो जाएंगी।

गाने की ओरिजिनल गायिका, नेहा कक्कड़, क्रू की रचनात्मकता से दंग रह जाएंगी और उन्होंने क्रू की तारीफ करते हुए कहा, “यदि आप मेरे करीब आते, तो आप मेरे दिल को इतनी तेजी से धड़कते हुए सुन पाते। मेरा उत्साह और घबराहट अपने चरम पर थे। आपके प्रदर्शन के कारण मुझे अपने गीत ‘धतिंग’ का वास्तविक अर्थ समझ में आया। आप लोग अद्भुत हैं। मैं इस प्रदर्शन को नहीं भूल पाऊंगी। मेरे लिए, ‘धतिंग नाच’ ‘ का मतलब एन हाउस क्रू का प्रदर्शन है।”

इसके अलावा, ‘एन हाउस क्रू’ प्रसिद्ध गायिका नेहा कक्कड़ के साथ मिलकर उनके पसंदीदा ट्रैक ‘मिले जो तुम हमको’ पर शानदार प्रस्तुति देकर अपनी बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन करेगा।

Getmovieinfo.com

Related posts