निर्देशक रोहन सिप्पी ने डिज्नी प्लस हॉटस्टार सीरीज क्रिमिनल जस्टिस: अधुरा सच में की पंकज त्रिपाठी और श्वेता बसु प्रसाद के “शानदार प्रदर्शन” की तारीफ

माधव मिश्रा, रजत पदक विजेता, एलएलबी अपने सबसे कठिन मामले के साथ वापस आ गया है क्योंकि सीधा या सिंपल इनके सिलेबस में है ही नहीं। प्रशंसकों का पसंदीदा और क्रिटिकली अक्लेम्ड शो एक ट्विस्टेड केस जहां एक लोकप्रिय चाइल्ड स्टार ज़ारा आहूजा की मौत, और उसकी हत्या का मुख्य संदिग्ध – उसका अपना भाई, मुकुल आहूजा के साथ लौटा है।

डिज्नी + हॉटस्टार का ये शो बीबीसी स्टूडियो के सहयोग से अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है। वहीं रोहन सिप्पी निर्देशित, हॉटस्टार स्पेशल्स ‘क्रिमिनल जस्टिस: अधुरा सच’ 26 अगस्त 2022 से स्ट्रीम होगा। इस शो में पंकज त्रिपाठी लॉयर माधव मिश्रा की भूमिका में दौबारा नजर आएंगे, जो अपनी विट और ह्यूमर के लिए जाना जाता हैं। इनके अवाला इस शो में श्वेता बसु प्रसाद, स्वास्तिका मुखर्जी, पूरब कोहली, आदित्य गुप्ता, देशना दुगड़ और गौरव गेरा भी हैं।

हाल में इस लीगल ड्रामा को शूट करने के लिए इसकी बारीकियों में उतरते हुए, निर्देशक रोहन सिप्पी ने इससे जुड़ी चुनौतियों और उत्साह को  जाहिर किया। उन्होंने कहा,“कोर्ट सीक्वेंस जाहिर तौर पर किसी भी लीगल शो का फोकस होता हैं। शेड्यूलिंग कारणों से, हमने इसे हासिल करने के लिए एक लगभग असंभव लक्ष्य निर्धारित किया था … लेकिन सिनेमेटोग्राफर के अच्छे डिजाइन, और एसोसिएट शिराज हैदार के साथ आने की वजह से हमने न सिर्फ पंकज त्रिपाठी और श्वेता बसु प्रसाद जो लॉयर्स हैं उनके परफॉर्मेंस को बाखूबी कैप्चर किया बल्कि उसे कैमरा मूवमेंट्स के साथ डायनमाइज करते गए, जो शो के पेसिंग और एज के साथ मदद करता है। रिमांड होम के भीतर एक विस्तारित थ्रिल सीक्वेंस को खींचना भी बेहद चुनौतीपूर्ण था, जिसने पेपर पर पूरी तरह से रिइंटरप्रेट किया और उम्मीद है कि दर्शकों को अपनी सीटों के किनारे पर ला देगा… और निश्चित रूप से सीजन के लिए नए कलाकारों, पूरब और स्वस्तिक के साथ काम करना एक आकर्षण था।”

अवॉर्ड विनिंग शो क्रिमिनल जस्टिस: अधुरा सच एक्सक्लूसिव रूप से डिज्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा, क्या माधव मिश्रा अपने क्लाइंट के बारे में अपने संदेह और अवरोधों को दूर कर पाएंगे? जल्द ही दर्शकों को इसका और इससे जुड़े कई और सवालों का जवाब भी मिलने वाला है।

तो क्रिमिनल जस्टिस सीजन 3 में जूविनाइल जस्टिस सिस्टम में माधव मिश्रा के नए एडवेंचर्स में उनके साथ शामिल होने के लिए ट्यून इन करें डिज़्नी+ हॉटस्टार,  स्ट्रीमिंग ऑन 26 अगस्त 2022।

getmovieinfo.com

Related posts