तारक मेहता का छोटा चश्मा अब 24 फरवरी से नेटफ्लिक्स पर

नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड का एनिमेटेड शो- तारक मेहता का छोटा चश्मा (TMKCC) दुनिया के लोकप्रिय OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 24 फरवरी 2022 से उपलब्ध होगा| यह एनीमेटेड शो दुनिया का सबसे लंबे समय तक चलने वाला कॉमेडी टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पर आधारित है | 2021 में लॉंच हुए इस एनीमेटेड शो के अब तक 2 सीजन आ चुके है| इस शो में गोकुलधाम सोसाइटी के पात्र अनोखे, कॉमिक अवतार में दिखाए गए है और बच्चों में यह काफी लोकप्रिय भी हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के सर्जक और निर्माता असित कुमार मोदी है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के सर्जक और निर्माता और नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्रा. लिमिटेड के संस्थापक और निदेशक असित कुमार मोदी ने कहा कि “यह बात स्पष्ट है कि अगर आपका कंटेंट बढ़िया है तो इसे विभिन्न माध्यमों में अनुकूलित किया जा सकता है। एमाज़ॉन की एक रिपोर्ट के अनुसार पिछले महीने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को उनके फायर टीवी डिवाइस पर हिंदी में सबसे अधिक खोजा जाने वाला टीवी शो घोषित किया था|अब इस शो का एनिमेटेड रूपांतर ‘तारक मेहता का छोटा चश्मा’ हमारे दर्शकों के लिए नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध होगा। इससे एक बार फिर यहीं बयान होता है कि शुद्ध कॉमेडी हमारे समाज में सकारात्मक परिवर्तन ला सकती है और हम दर्शकों में इसी तरह खुशीयाँ बिखेरते रहें यहीं नीला फिल्म प्रोडक्शंस का सदैव प्रयास होता हैं| हमें खुशी है कि हमारे नन्हे दर्शकों को ओटीटी पर भी तारक मेहता का छोटा चश्मा का आनंद लेने का मौका मिलेगा।”

असितजी कहते हैं, “हमारे आईपी में कई ब्रांड्स दिलचस्पी ले रहें हैं और वे इस सफलता को कैपिटलाइज़ करना चाहते हैं। हम जल्द ही TMKCC मर्चेंडाइज और गेम्स की एक विशेष श्रेणी सहित कुछ और उपक्रम की घोषणा करेंगे। नीला फिल्म प्रोडक्शंस और भी दिलचस्प घोषणाओं के साथ मनोरंजन जगत के एक बिल्कुल नए आयाम में प्रवेश करने के कगार पर हैं|”

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ दुनिया का सबसे लंबे समय तक चलने वाला डेली कॉमेडी टीवी शो है और इसके अधिकांश पात्र भारत के साथ साथ कई अन्य देशों में भी प्रसिद्ध हैं। 2008 में पहली बार प्रसारित यह शो अपने 14 वें साल में हैं और इस शो के 3300 से अधिक एपिसोड पूरे हुए है। इस शो को टीवी पर फैमिली कॉमेडी एंटरटेनमेंट सेगमेंट में सबसे उत्तम व्यूअरशिप हासिल है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अलावा, नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड मराठी में गोकुलधामची दुनियादारी और तेलुगु में तारक मामा अयो रामा भी यूट्यूब पर स्ट्रीम करता है|

getmovieinfo.com

Related posts