तारक मेहता का उल्टा चष्मा शो के गोकुलधामनिवासी बढ़ाएंगे निराश पोपटलाल का मनोबल

@shahzadahmed

नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चष्मा के पोपटलाल अपनी नौकरी छूटने की वजह से हो गए है निराश

पोपटलाल की इस समस्या में गोकुलधाम सोसाइटी का हर एक व्यक्ति उनकी मदद करने का पूरा प्रयास कर रहा है।पोपटलाल को यह चिंता भी खाये जा रही है कि बिना नौकरी के उन्हें जीवनसाथी मिलने की संभावना भी ना खो जाये। यह सब विचार उन्हें  निराश कर रहे है।

अब्दुल की दुकान पर मिला हुआ सोसाइटी का पुरुष मंडल भी उनकी अनुपस्थिति से चिंतित हो जाता है और पोपटलाल की मदद करने का फैसला करता है।दूसरी ओर पोपटलाल को भी लगता है कि ऐसा उदास रहना अच्छा नहीं है ख़ास कर जब पूरी सोसाइटी उनकी मदद करने के लिए इतना प्रयास कर रही है।वह इस परिस्तिथि को सकारात्मकता से सँभालने का ठान लेते है। इसकी पहल करते हुए वह तारक मेहता के घर पहुँच जाते है और नई नौकरी ढूंढने के लिए बायोडाटा बनाने में उनसे मदद मांगते है। तारक मेहता भी ख़ुशी ख़ुशी उनकी मदद कर देते है। काम पूरा होने के बाद पोपटलाल गोकुलधाम सोसाइटी के हर घर जाकर अपनी बायोडाटा की कॉपी देते है।  पोपटलाल सभी को धन्यवाद कहकर उनसे निवेदन करते है कि अगर उन्हें कही भी पत्रकार के नौकरी की संभावना दिखे तो वह अवश्य पोपटलाल की सिफ़ारिश करे।

इस बीच, पोपटलाल अपने आप को व्यस्त रखने की कोशिश कर रहे है जिससे वह नकारात्मक विचारो से दूर रहे। आखिर ऐसा क्या करने वाले है पोपटलाल जिससे सभी आश्चर्यचकित हो जायेंगे, यह जानने के लिए देखते रहिये नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चष्मा सोमवार से शुक्रवार रात 8:30 बजे सिर्फ सब टीवी पर।

Getmovieinfo.com

#sabtv #tvshow #tmkoc #entertainment

Related posts