तारक मेहता का उल्टा चष्मा के शो में क्या पुलिस ढूंढ पाएगी खोये हुए आम

तारक मेहता का उल्टा चष्मा के पोपटलाल की डेट को मानो किसी की नज़र ही लग गई है

पोपटलाल के द्वारा किया हर एक काम उल्टा पड़ रहा हैं, जिससे उनकी डेट का प्लान ख़राब होते जा रहा है और वह किसी भी कीमत पर यह अवसर खोना नहीं चाहते है।

दरअसल पोपटलाल टप्पू सेना की मदद से पूजा का दिल जीतने के लिए एक तौफा आर्डर करते है। पर कुछ ग़लतफहमी के कारण डिलेवरी करते वक़्त तोफे की हेरा फेरी हो जाती है और पोपटलाल को गलत सामान पहुंच जाता है।उन्हें मेकअप किट के बदले आम की पेटी मिल जाती है। वह डिलेवरी करने वाले आदमी से यह गलती ठीक करने के लिए कहते है और आम की पेटी लेकर सोसाइटी कंपाउंड में उसका इंतज़ार करने लगते है।

पर जब वह आदमी पोपटलाल से वह गलत पार्सल लेने आता है तब अचानक आम की पेटी अपनी रखी हुई जगह से लापता हुई होती है। वह आम की पेटी को लापता देख पोपटलाल हैरान हो जाता है क्योंकि उसके बगैर वह डिलीवरी करने वाला आदमी पोपटलाल को अपना मंगाया हुआ गिफ्ट नहीं दे सकता।या सुनकर पोपटलाल और घबरा जाते है और इस घटना की छान बिन करने के लिए तुरंत पुलिस को बुलाते है।

आखिर आम की पेटी कहा गायब सकती है?

क्या कोई गोकुलधामवासी पोपटलाल को जान बूझकर सता तो नहीं रहा है ?
क्या पुलिस ढूंढ पाएगी खोई हुई आम की पेटी ?
जानने के लिए देखते रहिये नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चष्मा सोमवार से शुक्रवार रात 8:30 बजे सिर्फ सब टीवी पर।

Getmovieinfo.com

Related posts