ड्यूरेक्स ने लॉन्च किया ‘इंटेंस’ कंडोम

• ड्यूरेक्स इंटेंस में गहरे अहसास के साथ उत्तेजना बढ़ाने के लिए रिब्स, डॉट्स और एक खास जेल दिया गया है

• 50% से अधिक महिलाओं को लगता है कि उनका यौन अनुभव और भी तीव्र हो सकता है
• ड्यूरेक्स इंटेंस ने 360-डिग्री कैंपेन #Intensegasm शुरू किया है

दुनिया के नंबर 1 सेक्सुअल वैलबीइंग ब्रांड, ड्यूरेक्स ने कंडोम कैटेगरी में अपनी नई पेशकश, ड्यूरेक्स इंटेंस को लॉन्च किया है। इंटेंस में एक खास स्टिमुलस जेल – डिजायरेक्स जेल दिया गया है, जो एक कूलिंग एजेंट के रूप में कार्य करता है और महिलाओं के लिए उनके अनुभव को और अधिक तीव्र बनाने के लिए उत्तेजना को बढ़ाता है। इस स्टिमुलेटिंग जेल कंडोम में रिब्स और डॉट्स दिए गए हैं जो सेंसिटिविटी बढ़ाने और अहसास को और तीव्र करने के लिए एक झनझनाहट प्रदान करते हैं। इस लॉन्च के साथ, ब्रांड एक गहराई भरा अहसास देने के लिए, तीव्र उत्तेजना के साथ महिला की यौन इच्छा को बढ़ाने पर फोकस करता है। हाल ही में लॉन्च किए गए ड्यूरेक्स इंटेंस कंडोम पूरे भारत में रिटेल स्टोरों और ई-कॉमर्स वेबसाइटों पर उपलब्ध हैं। 10 के पैक की कीमत 440 रुपये है और 3 के पैक की कीमत 143 रुपये है।

ड्यूरेक्स इंटेंस का #Intensegasm कैंपेन एक महिला की कुछ अधिक पाने की इच्छा को सामने लाने के लिए फीमेल ‘हाफ-गैसम’ पर रोशनी डालता है। ड्यूरेक्स की ग्राहकों से जुड़ी समझ बताती है कि 50% से अधिक महिलाओं को लगता है कि उनका अनुभव और भी तीव्र हो सकता है। नया ड्यूरेक्स इंटेंस महिलाओं को उनके यौन अनुभवों को और भी शानदार बनाने के लिए ठंडक और झनझनाहट भरा अहसास प्रदान कर इस कमी को दूर करने पर फोकस करता है।

दिलेन गांधी, रीजनल मार्केटिंग डायरेक्टर, साउथ एशिया – हेल्थ एंड न्यूट्रिशन, रेकिट, ने कहा, “आज भारत के दूसरे सबसे बड़े कंडोम ब्रांड के रूप में, ड्यूरेक्स लगातार इनोवेशन कर रहा है, यौन संबंधों में कमी को पहचानने के लिए नए प्रोडक्ट पेश कर रहा है और समाधान तैयार कर रहा है। ड्यूरेक्स इंटेंस को रिब्स, डॉट्स और एक खास कूलिंग जेल के साथ तैयार किया गया है जो सेक्स के दौरान उत्तेजना को बढ़ाता है जिससे महिला और उसके साथी के लिए यह अहसास और भी अधिक तीव्र हो जाता है। हमारा मानना है कि इंटेंस महिलाओं को गहराई भरा अहसास हासिल करने में मदद करेगा।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Durex India (@durex.india)

बॉबी पवार, चेयरमैन और चीफ क्रिएटिव ऑफिसर, हवास ग्रुप इंडिया ने कहा, “ड्यूरेक्स जैसे प्रगतिशील ब्रांड के साथ जुड़ना हमेशा खुशी की बात है। ड्यूरेक्स महिला के अनुभव को हमेशा सबसे आगे रखता है। लैंगिक समानता का एक सच्चा समर्थक, ड्यूरेक्स बोल्ड और आवश्यक बातचीत पर जोर देता है और हवास इंडिया में हम इस क्रांतिकारी सफर के भागीदार बनकर बेहद खुश हैं। ड्यूरेक्स की नई #MakeItIntense फिल्म हवास के मीनिंगफुल (डिफरेंस, ब्रांड्स और कन्वर्सेशन्स) फिलॉसफी के अनुरूप है, जहां हम ऐसे क्रिएटिव्स पेश करते हैं जो बोल्ड मैसेजिंग के जरिए मानसिकता में बदलाव लाते हैं। एक गहरे अहसास का रोमांच इस फिल्म में खूबसूरती से पेश किया गया है और हर बार जब कोई ड्यूरेक्स इंटेंस कंडोम का उपयोग करता है तो जबर्दस्त सेक्स की ताकत का भरपूर आनंद लेता है।

getmovieinfo.com

#Durex #DurexCondom #Intensegasm

Related posts