डॉक्टर जी से आयुष्मान खुराना की अवाज में ‘ओ स्वीटी स्वीटी’ हुआ रिलीज

आयुष्मान खुराना द्वारा अपनी मंत्रमुग्ध कर देने वाली आवाज़ में गाए गए ओ स्वीटी स्वीटी की केवल एक झलक के साथ दर्शकों को टीज करने के बाद अब फिल्म का  पूरा गाना रिलीज कर दिया गया है और जो निश्चित रूप लगातार लोगों द्वारा सुना जा रहा है। वैसे जहां फिल्म के ट्रेलर ने दर्शकों को फिल्म के बारे में उत्साहित किया है, वहीं फिल्म के सोलफुल रोमांटिक सॉन्ग ‘हर जहां तू’ और पेपी डांस नंबर ‘दिल धक धक करता है’ को भी खूब प्यार मिला है और जिसने फिल्म के लिए दर्शकों की एक्साइमेंट को भी लगातार बढ़ाता है।

‘ओ स्वीटी स्वीटी’ राज शेखर के लीरिक्स पर अमित त्रिवेदी की एक सुंदर रचना हैं। क्योंकि गीत वास्तव में आयुष्मान के करीब है, जो इसे दर्शकों के सामने लाने के लिए बहुत उत्साहित थें, उन्होंने गाने को अपनी आवाज दी हैं। यह निश्चित रूप से आयुष्मान के प्रशंसकों के लिए एक सरप्राइज था। यह गीत फिल्म में डॉ उदय और डॉ फातिमा के बीच संबंधों के अलग अलग इमोशन्स को दर्शाता है जो बहुत आकर्षक है और हमें इस फ्रेश जोड़ी को स्क्रीन पर देखने का एक और कारण देता है। इसके अलावा, यह एक तरह का गाना है, जो निश्चित रूप से दर्शकों के दिलों और प्लेलिस्ट में लंबे समय तक रहेगा।

अनुभूति कश्यप द्वारा निर्देशित और सुमित सक्सेना, सौरभ भारत, विशाल वाघ और अनुभूति कश्यप द्वारा लिखित, डॉक्टर जी 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। जंगली पिक्चर्स की आने वाली स्लेट में ‘वो लड़की है कहां?’, ‘डोसा किंग’, ‘उलज’ और ‘ क्लिक शंकर’ जैसे कुछ नाम शामिल है।

getmovieinfo.com

Related posts