डीआईडी लिटिल मास्टर्स की जज बनकर तीन साल बाद ज़ी टीवी पर लौटीं सेनाली बेंद्रे

पिछले तीन दशकों से ज़ी टीवी भारत में रियलिटी टेलीविजन को आकार देने में सबसे आगे रहा है। इस चैनल ने दर्शकों को अंताक्षरी, सारेगामापा, डांस इंडिया डांस और इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज़ जैसे घरेलू नॉन-फिक्शन फॉर्मेट दिए, जो न सिर्फ बेहद पॉपुलर टैलेंट-बेस्ड रियलिटी फ्रेंचाइज़ी बन गए, बल्कि आज भी चर्चित हैं और दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं। डीआईडी लिटिल मास्टर्स के पिछले चार सीज़न्स को मिले जबर्दस्त रिस्पॉन्स के बाद यह चैनल डीआईडी लिटिल मास्टर्स सीज़न 5 के साथ इस शो को भी नए स्तर पर ले जाने के लिए तैयार है, जिसने दर्शकों को कुछ असाधारण नन्हें डांसर्स दिए हैं। हाल ही में यह घोषणा की गई थी कि पॉपुलर बॉलीवुड कोरियोग्राफर रेमो डिसूज़ा और खूबसूरत मौनी रॉय इस शो में जज होंगे। अब इस शो को लेकर एक दिलचस्प नया अपडेट सामने आया है! मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे भी इस शो में शामिल हो गई हैं और वो रेमो एवं मौनी के अलावा इस शो की तीसरी जज होंगी। इतना ही नहीं, डीआईडी लिटिल मास्टर्स के साथ सोनाली ज़ी टीवी पर 3 साल बाद एक रियलिटी शो की जज के रूप में वापसी कर रही हैं।

सोनाली बेंद्रे ने हम साथ साथ हैं, सरफरोश, दिलजले, ज़ख्म, हमारा दिल आपके पास है, लज्जा, कल हो ना हो और मेजर साहब जैसी कई फिल्मों में काम किया है और कई अवॉर्ड्स अपने नाम किए हैं। हालांकि ब्रेक के बाद उन्होंने टेलीविजन पर काम करना शुरू कर दिया था, जिसमें वो कई रियलिटी शोज़ की जज के रूप में नजर आईं। सोनाली पिछली बार ज़ी टीवी के इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज़ की जज के रूप में नजर आई थीं और अब वो 3 साल बाद ज़ी टीवी पर वापसी कर रही हैं, जहां वे सबसे बड़े डांस रियलिटी शो डीआईडी लिटिल मास्टर्स के पांचवें सीजन के जजों के पैनल में शामिल हो गई हैं।

एक लंबे अंतराल के बाद टीवी पर वापसी करने को लेकर सोनाली बेंद्रे ने कहा, ‘‘एक बार फिर ज़ी टीवी और सेट पर बच्चों के साथ वापसी करके बहुत अच्छा लग रहा है! एक लंबे ब्रेक के बाद यह कई मामलों में मेरे लिए ज़ी परिवार में घर वापसी जैसा है। मैं लंबे समय तक ज़ी से जुड़ी रही हूं, जिसमें मैंने ऐसे प्रोजेक्ट्स में काम किया जो मुझे बहुत पसंद हैं और ऐसी कलाओं को सपोर्ट किया, जिसके लिए मैं पैशनेट हूं। जैसा कि आप जानते हैं, मैं हमेशा से डांस की बड़ी फैन रही हूं और मैं ना सिर्फ डांस के लिए बल्कि इन लिटिल डांसर्स को उनका टैलेंट पेश करते हुए देखने के लिए डीआईडी लिटिल मास्टर्स जैसे आइकॉनिक शो का हिस्सा बनने को लेकर बेहद उत्साहित हूं। इन बच्चों को मंच पर आकर पूरे दिल से परफॉर्म करते देखना वाकई बड़ा सच्चा और दिल छू लेने वाला एहसास है।‘‘

इस एक्टर ने आगे बताया, ‘‘मैं पहली बार इस शो की जज बनी हूं लेकिन मैं कई सालों से यह शो देख रही हूं और मैं वाकई यह मानती हूं कि इस मंच में हर बच्चे का हुनर संवारने, उन्हें उनके दायरे से बाहर लाने और उनमें दुनिया का सामना करने का आत्मविश्वास जगाने की काबिलियत है। कला का सबसे खुशनुमा स्वरूप है डांस और मैं इस शो में इन बच्चों को खिलते हुए देखने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।‘‘

जहां रेमो, मौनी और सोनाली इस शो के नए सीज़न को लेकर उत्साहित हैं, वहीं डीआईडी लिटिल मास्टर्स सीज़न 5 के ऑडिशन्स शुरू हो चुके हैं। इसमें 3 से 13 वर्ष की उम्र के बच्चे हिस्सा लेकर अल्टीमेट लिटिल मास्टर बनने के लिए एक दूसरे से मुकाबला करेंगे। अपने सफर के दौरान हर कंटेस्टेंट को 4 स्किपर्स गाइड करेंगे, जो इन यंग डांसिंग सेंसेशन को सिखाने, उन्हें आगे बढ़ाने और दर्शकों को इम्प्रेस करने में उनकी मदद करेंगे।

getmovieinfo.com

#Zeetv #didlilmastersseason5 #SonaliBendre

Related posts