डिज़्नी + हॉटस्टार के नए शो, मूविंग इन विद मलाइका के साथ मलाइका अरोड़ा कर रही हैं अपना डिजिटल डेब्यू, 5 दिसंबर से होगी स्ट्रीमिंग!

बॉलीवुड की ग्लैमरस दिवा मलाइका ने अपनी लाइफ में बहुत कुछ देखा है। और अपने शानदार डांस मूव्स और करिश्मा से दिलों पर राज करने वाली – मलाइका अरोड़ा ने डिज़्नी+ हॉटस्टार के साथ अपना बहुप्रतीक्षित डिजिटल डेब्यू किया है। वह एक बिल्कुल नए, एक्सक्लूसिव शो, मूविंग इन विद मलाइका में अनफ़िल्टर्ड बातचीत के जरिए फैन्स को अपने पास्ट, प्रेजेन्ट और फ्यूचर की एक झलक देने के लिए तैयार हैं। 5 दिसंबर से रिलीज होने वाली इस रोमांचक सीरीज को बानी जे एशिया द्वारा निर्मित किया गया है, जिसमें उनके दोस्तों और परिवार के मेहमान भी शामिल होंगे और उनके राज खोलेंगे।

डिज़्नी स्टार के डिज़्नी+ हॉटस्टार और एचएसएम एंटरटेनमेंट नेटवर्क के हेड-कंटेंट गौरव बनर्जी ने कहा, “कॉफ़ी विद करण के सफल सीज़न 7 के बाद, हम अपने दर्शकों के सामने एक और रोमांचक रियलिटी शो मूविंग इन विद मलाइका लाकर खुश हैं। इस लेटेस्ट शो के साथ हम गैर-फिक्शन शो के अपने कैटलॉग का विस्तार कर रहे हैं, जिससे दर्शकों को मलाइका अरोड़ा के जीवन की एक झलक मिलती है। ”

शो को लेकर मलाइका अरोड़ा ने अपने उत्साह को साझा करते हुए कहा, “सबसे लंबे समय तक, दुनिया ने मुझे सोशल मीडिया के जरिए  जाना है। लेकिन इस बार मैं इसे थोड़ा ऊपर उठाने के लिए उत्साहित हूं। इस शो के साथ, मैं अपने और अपने प्रशंसकों के बीच की उस बाधा को तोड़ना चाहती हूं और मूविंग इन विद मलाइका के माध्यम से उन्हें अपनी दुनिया में इंवाइट करना चाहती हूं। यह एक मजेदार सवारी होगी क्योंकि मैं अपने साथ अपने कुछ करीबी परिवार और दोस्तों के साथ अपने दिन-प्रतिदिन के जीवन को एक्सप्लोर कर रही हूं। मैं इस नए वेंचर को शुरू करने के लिए उत्साहित हूं और इस पर डिज्नी+ हॉटस्टार के साथ सहयोग करके खुश हूं।

बानी जे एशिया के सीईओ और संस्थापक दीपक धर ने कहा,“हम अपने दर्शकों के लिए नई और लेटेस्ट कंटेंट हासिल करने के लिए हमेशा उत्साहित रहते हैं और मलाइका के साथ जुड़ना बानी जे एशिया टीम का एक और शो है। यह मलाइका के जीवन की एक खास झलक है। हम मलाइका को ओटीटी की आकर्षक दुनिया में लाने के लिए उत्साहित हैं। रोअर ऑफ़ द लायन, होस्टेज जैसे पुराने शो के लिए डिज़नी+ हॉटस्टार हमेशा हमारे साथ एक बेहतरीन कंटेंट पार्टनर रहा है, और हाल ही में दहन की सफलता के साथ, हम इस शो को अपने दर्शकों तक पहुंचाने के लिए उत्सुक हैं! ”

तो 5 दिसंबर से केवल डिज्नी + हॉटस्टार  पर अपने पहले डिजिटल एडवेंचर के साथ मलाइका अरोड़ा के जीवन की एक और नई साइड देखें।

getmovieinfo.com

Related posts