डिज़्नी+ हॉटस्टार के कॉफ़ी विद करण सीजन 7 में आमिर खान ने किया खुलासा, बताई हर हफ्ते फैमिली संग गेट टुगेदर की बात

कॉफ़ी विद करण सीजन 7 का पांचवा एपिसोड गुरुवार, 4 अगस्त को सुबह 12 बजे Disney+ Hotstar पर होगा

क्या होता है जब भारतीय मनोरंजन के सबसे कैंडिड स्टार एक टॉक शो में इंडस्ट्री के सबसे अनियंत्रित स्टार के साथ मिलते है? हॉटस्टार स्पेशल कॉफी विद करण सीजन 7 ने आमिर खान और करीना कपूर खान के साथ काउच पर अपनी मौजूदगी  दर्ज करते हुए कई खुलासे किए हैं। करिश्माई सितारों के जीवन के अंदर के चुटकुलों, रोस्टों और रहस्यों से भरपूर, इस एपिसोड से पता चलता है कि क्यों दोनों से दर्शकों को बार-बार प्यार हो जाता है।

दर्शकों को मशहूर हस्तियों के अनदेखे जीवन के करीब ले जाने के लिए जाने जाने वाले इस शो में आमिर खान, जो हाल ही में अपनी पत्नी किरण राव से अलग हुए हैं, ने अपने परिवार के स्वभाव के बारे में बात की है। स्टार ने कैंडिड तरीके से शेयर किया है कि कैसे प्यार और सम्मान के रिश्ते में कोई ‘कठोर क्षण’ नहीं हो सकता है। “मेरे मन में उन दोनों के लिए हाईएस्ट रेगार्ड और सम्मान है। हम लोग हमशा परिवार ही रहेंगे।”

उन्होंने यह भी खुलासा किया कि कैसे एक्टर के साथ रॉकी संबंधों के सम्मेलनों ने उन्हें कभी परेशान नहीं किया। उन्होंने कहा “हम सभी हफ्ते में एक बार एक साथ मिलते हैं, चाहे हम कितने भी बिजी क्यों न हों। एक-दूसरे के प्रति बहुत सच्ची देखभाल, प्यार और सम्मान है।”

हॉटस्टार स्पेशल कॉफ़ी विद करण सीज़न 7 खास तौर से डिज्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीम करता है, जिसमें नए गेम शामिल हैं, इसमें सबसे पसंदीदा रैपिड फ़ायर शामिल है – जो प्रशंसकों को उनके पसंदीदा सितारों के करीब लाता है।

स्ट्रीम हॉटस्टार स्पेशल ‘कॉफी विद करण सीजन 7 (इससे पहले कि वे सुर्खियों में आए) इस गुरुवार, 4 अगस्त को सुबह 12 बजे विशेष रूप से डिज्नी + हॉटस्टार पर देखना न भूलें।

getmovieinfo.com

Related posts