टीवी एक्टर विजेंद्र कुमेरिया ने एक परफेक्ट ड्रंक सीन करने के लिए की काफी तैयारी

स्टारप्लस के ‘तेरी मेरी डोरियां’ ने एपिसोड्स में कोई न कोई ट्विस्ट लाकर हमेशा दर्शकों के उत्साह को बनाए रखा है। अपने दिलचस्प प्रोमो के साथ दर्शकों को कहानी में एक नए मोड़ से परिचित कराने के बाद, शो के निर्माताओं ने हमेशा दर्शकों के सामने और ज्यादा उम्मीद करने के लिए मजबूर किया है।

‘तेरी मेरी डोरियां’ का वर्तमान ट्रैक अंगद, साहिबा और शादी के बाद के उनके जीवन के इर्द-गिर्द घूमता है। बहुप्रतीक्षित अंगद और साहिबा की शादी ढोल और धमाका के साथ पहुंची, ऐसे में सीरत के बजाय अंगद की शादी साहिबा से हो जाती है। जिसके बाद, अंगद और साहिबा की शादी ने उनके जीवन में हलचल मचा दी है।

‘तेरी मेरी डोरियां’ के आने वाले एपिसोड में फैन्स को हाई वोल्टेज ड्रामा देखने मिलने वाला है। जहां अंगद साहिबा के लिए अपने प्यार का इज़हार करता है, लेकिन यहां एक ट्विस्ट है। क्योंकि अंगद अपने प्यार का इजहार तो करता है लेकिन सीरत से और साहिबा से नहीं। दरअसल अंगद साहिबा को सीरत मानते है और उसे अपनी भावनाओं के बारे में बता देता हैं। अंगद नशे में धुत होकर सीरत से मिले धोखे की कहानी कह देता है। पहली बार साहिबा अंगद के कमजोर साइड को देखती है जिससे वह इमोशनल हो जाती है। साहिबा नशे में पाए जाने पर होने वाली शर्मिंदगी से बचाने के लिए अंगद को उसके परिवार से बचाने की कोशिश करती है। यह अंगद के प्रति साहिबा के नरम होने का संकेत देता है, तो क्या हम दोनों के प्यार की शुरुआत और एक दूसरे को दूसरा मौका देते हुए देख पाएंगे?

*फिलहाल अपने ड्रंक सीन के बारे में बताते हुए विजयेंद्र कुमेरिया ने साझा किया* “ड्रंक सीन करना बहुत मुश्किल काम है, यह आसान दिखता है लेकिन इसे क्रैक करना मुश्किल सीन है, प्रदर्शन को जस्टिफाई करने के लिए, इसमें कड़ी मेहनत और कोशिश लगती हैं। अंगद को इसमें एक इमोशनली ड्रंक मैन के रूप में दिखाया गया है जो भावनाओं या शराब के बीच में अंतर नहीं कर सकता। मैं सीन को 100% देने और इसे रियल दिखाने में विश्वास करता हूं। मैंने इसे एक चुनौती के रूप में लिया क्योंकि मैं चाहता था कि दर्शक अंगद से प्यार करें जो नशे में होने के कारण कमजोर है जो साहिबा के सामने अपनी भावनाओं को जाहिर कर देता है और दर्शक को अंगद के प्रति सहानुभूति महसूस कराएं। ऐसे में एक परफेक्ट ड्रंक सीन करने के लिए, मैंने किरदार की स्किन में उतरने से पहले कई अलग अलग फिल्मों के ड्रंक्स सीन को बार-बार देखा और फिर इस सीन की एक्टिंग की।

शो का ये धमाकेदार एपिसोड देखिए शुक्रवार, 24 मार्च को शाम 7 बजे सिर्फ स्टार प्लस पर।

तेरी मेरी डोरियां पंजाब में एक बहुत ही खूबसूरत लोकेशन में सेट है, एक ऐसी सेटिंग जो इसके साथ अद्वितीय रोमांस, उत्साह और ऊर्जा लाती है। तो जरूर देखें तेरी मेरी डोरियां जो स्टारप्लस पर शाम 7 बजे टेलिकास्ट होता है।

Getmovieinfo.com

Related posts