टिस्का चोपड़ा ने डिज्नी+ हॉटस्टार के दहन में अपनी भूमिका पर की खुलकर बात, अवनी राउत को बताया सबसे मुश्किल किरदार!

डिज्नी + हॉटस्टार जल्द ही एक सुपरनैचुरल सीरीज के साथ सामने आ रहा है। इस शो का नाम दहन-राकन का रहस्य है। इस शो में टिस्का चोपड़ा एक आईएएस अधिकारी की भूमिका में हैं। ये सदियों पुराने मिथकों और अंधविश्वास की एक डार्क स्टोरी है। इस सीरीज को विक्रांत पवार द्वारा ने निर्देशित किया हैं जबकि इस निसर्ग मेहता, शिवा बाजपेयी और निखिल नायर ने लिखा है। इस सीरीज में शिलासपुरा के एक विचित्र, पिछड़े गांव में असाधारण घटनाएं होती हैं, जिसे ‘द लैंड ऑफ द डेड’ भी कहा जाता है। बनिजय एशिया, दीपक धर और ऋषि नेगी द्वारा निर्मित ये सीरीज 16 सितंबर को रिलीज होगी। इस पूरी सीरीज में नौ-एपिसोड दिखाए जाएंगे। इसमें राजेश तैलंग, मुकेश तिवारी, सौरभ शुक्ला, अंकुर नैयर, रोहन जोशी, लहर खान जैसे कलाकार भी शामिल हैं।

इस शो में टिस्का चोपड़ा अवनि राउत का किरदार निभा रही हैं और जो उन्हें शायद अब तक के मोस्ट मल्टीफेसटेड रोल्म में से एक लगता हैं। *टिस्का चोपड़ा का कहना हैं,* “अवनी राउत जहां तक है मेरे द्वारा निभाए गए सबसे मुश्किल किरदारों में से एक है। वह एक आईएएस अधिकारी है जो जिद्दी, ड्यूटी बाउंड और एक ऐसी महिला है जो प्रोग्रेस और साइंस में विश्वास रखती है, जब तक कि उसका सामना उन चीजों से नहीं होता है जिनका कोई साफ स्पष्टीकरण नहीं है।”

यह शो समाज और उसकी मान्यताओं को छूता है और किरदारो को उनके गहरे और भयानक डर का सामना करने की चुनौती देता है। यह तब शुरू होता है जब एक माइनिंग एक्सपीडिशन से गांव के लिए खतरा पैदा हो जाता है, जिसके बारे में अनुभवी लोगों का कहना है कि नुकसान होने पर यह एक बड़े अभिशाप के रूप में सामने आ सकता है। लेकिन, एक आईएएस अधिकारी सदियों पुराने अंधविश्वासों से लड़ने के लिए एक मिशन पर निकल पड़ती है, जो रहस्यमय हत्याओं और गायब होने के कारण गांव को दबा देता है। राजस्थान के बीहड़ लोकेशन्स में शूट की गई ये कहानी शापित गुफाओं, छिपे हुए खजाने और पीढ़ीगत रहस्यों के साथ सभी को चौंका देती है।

तो आईएएस ऑफिसर अवनी राउत से जुड़ने के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार में ट्यून करें क्योंकि वह शिलासपुरा की सच्चाई को उजागर करने के लिए एक मिशन पर निकली है, जो 16 सितंबर से प्लेटफॉर्म पर एक्सक्लूसिवली स्ट्रीम करेगा।

getmovieinfo.com

Related posts