चालू पांडे करेंगे गोकुलधामवासियों को गिरफ्तार

सोसाइटी का कोवीड -19 वॅक्सीनेशन अभियान खतरे में

नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चष्मा के गोकुलधाम सोसाइटी में आयोजित कोवीड-19 वॅक्सीनेशन अभियान पड़ चूका है खतरे में। यह कोवीड-19 वॅक्सीनेशन अभियान गोकुलधामवासियों के अलावा अन्य नागरिकों के लिए भी खुला रखा है। दौरान, गोकुलधामवासियों ने अपना वैक्सीन ले लिया है।

अन्य नागरिक इस सुविधा का फायदा ले इसलिए भिड़े ने आस पास इस अभियान की जानकारी दे रखी थी।पर बाहर से कोई आ नहीं रहा यह देख भिड़े भी सोच में पड़ जाते है| समस्या यह है कि सोसाइटी के बाहर कुछ अंजान लोगों ने सोसाइटी में चल रहे कोवीड-19 वॅक्सीनेशन अभियान को नकली होने का दावा किया है और इस वजह से बाहर के कुछ लोग आक्रोश में आकर कोवीड-19 वॅक्सीनेशन अभियान का विरोध कर रहे है।

कुछ लोगों ने सोसाइटी के बाहर पोस्टर पर लिखा हुआ होता है कि गोकुलधाम सोसाइटी के कोवीड-19 वॅक्सीनेशन कैंप की वैक्सीन नकली है और मिलावटी इंजेक्शन सभी को कोवीड-19 वैक्सीन के नाम पर दिए जा रहे है। यह पोस्टर देख गोकुलधामवासी हक्का बक्का रह जाते है। आखिर यह किसने किया है और क्यों किया है यह बात किसी के समझ नहीं आ रही है।

इसकी छानबीन करना जरुरी है यह समझते ही गोकुलधामवासी इंस्पेक्टर चालू पांडे को फ़ोन करते है। पर इंस्पेक्टर चालू पांडे को इसकी खबर पहले से ही पता चल गयी है और वह नकली कोवीड-19 वैक्सीन देने के तहत सभी गोकुलधामवासियों की छानबीन कर उन्हें गिरफ्तार करने सोसाइटी में पहुंचने ही वाले होते है। इस बार गोकुलधामवासी उनके खिलाफ लगे इस इल्जाम से बहुत चिंतित है। इस तरह का गलत काम गोकुलधाम सोसाइटी में होना असंभव है।कैसे करेंगे गोकुलधामवासी इस परेशानी का सामना यह देखने के लिए देखते रहिये नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चष्मा सोमवार से शुक्रवार रात 8:30 बजे सिर्फ सब टीवी पर।

Getmovieinfo

 

Related posts