गोविंदा के भांजे विनय आनंद ‘मकान’ से कर रहे हैं बॉलीवुड में वापसी

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर गोविंदा (Govinda) के भांजे विनय आनंद (Vinay Anand) को भोजपुरी फिल्मों का गोविंदा कहा जाता है. विनय अब बॉलीवुड में भी अपना दमखम दोबारा दिखाना चाहते हैं, इसलिए हॉरर फिल्म ‘मकान’ से कमबैक करने का फैसला लिया है. इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है. इसकी जानकारी अपने इंस्टाग्राम पर शूटिंग सेट से एक सेल्फी शेयर कर दी है.

गोविंदा (Govinda) के भांजे विनय आनंद (Vinay Anand) ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है. ‘आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया’, ‘लो मैं आ गया’ जैसी फिल्मों में नजर आए थे. बॉलीवुड से एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले विनय  ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का रुख कर लिया और वहां बड़े स्टार बन गए. बॉलीवुड के साथ-साथ भोजपुरी फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके विनय ‘मकान’ (Makaan) फिल्म से बॉलीवुड कमबैक कर रहे हैं.

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर गोविंदा के भांजे विनय आनंद को भोजपुरी फिल्मों का गोविंदा कहा जाता है. विनय अब बॉलीवुड में भी अपना दमखम दोबारा दिखाना चाहते हैं, इसलिए हॉरर फिल्म ‘मकान’ से कमबैक करने का फैसला लिया है. इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है. इसकी जानकारी अपने इंस्टाग्राम पर शूटिंग सेट से एक सेल्फी शेयर कर दी है.

कई साल बाद बॉलीवुड फिल्म कर रहे हैं विनय आनंदविनय आनंद ने आगे कहा कि ‘मैं बहुत खुश हूं, कई सालों के बाद मैं फिर से बॉलीवुड कमबैक कर रहा हूं. अब मैं एक्शन और अच्छी स्क्रिप्ट पर फोकस कर रहा हूं. मेरे कमबैक के लिए ‘मकान’ वो सब फ्लेवर और एलीमेंट मौजूद है. मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को मेरा नया अवतार पसंद आएगा और वे अपना प्यार और आशीर्वाद मुझे जरूर देंगे’.

इसी साल रिलीज होगी ‘मकान’‘मकान’ फिल्म की प्रोड्यूसर ज्योति आनंद हैं और नए और टैलेंटेड डायरेक्टर सुमित नवल इसे डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म की शूटिंग हिमाचल प्रदेश में की जा रही है और इस साल ही थियेटर में रिलीज की जाएगी.

getmovieinfo.com

Related posts