गोकुलधाम सोसायटी में स्लिपिंग मैराथन

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में गोकुलधाम सोसाइटी अपने दर्शकों के लिए हंसी के दंगे और मुस्कान पैदा करने के लिए प्रसिद्ध है। एक बार फिर, एक ऐसी स्थिति बन गई है जहां कोई अपनी हंसी नहीं रोक सकता है, लेकिन इस बार अपनी प्रकृति माँ की द्वारा पैदा की हुई परिस्थिति ने सबको हँसाने की जिम्मेदारी ली है।

बारिश अभी कम हुई है लेकिन इस साल पहले की तुलना में भारी और लंबी रही है। नतीजतन, गोकुलधाम के परिसर में काई उग आई है और इसे बहुत फिसलन भरा बना दिया है। इस पर फिसलने वाला पहला पोपटलाल है। हम सब अपने तूफानी पत्रकार पोपटलाल को जानते हैं। बेचारा गिर पड़ा है और चुपचाप उठ जाता है। फिर उस पर डॉक्टर हाथी के कुछ मरीज फिसल भी जाते हैं। स्वाभाविक रूप से डॉ हाथी इसकी जांच करने के लिए बाहर आते हैं और तुरंत खुद गिर जाते हैं। कोई भी उसे ऊपर नहीं खींच सकता है, इसलिए वे अंततः उसे उठाने के लिए जैक का उपयोग करते हैं। अब क्या होगा? क्या यह फिसलन और काई का सिलसिला चलता रहेगा?

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सबसे लंबे समय तक चलने वाले सिटकॉम में से एक है जो पहले 2008 में प्रसारित हुआ था और अब 3500 से अधिक एपिसोड के साथ अपने 15वें वर्ष में है। अपने प्रमुख शो के अलावा, नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड भी यूट्यूब पर मराठी में गुकुलधामची दुनियादारी और तेलुगू में तारक मामा अयो रामा को स्ट्रीम करता है। चरित्र ब्रह्मांड के साथ शो असित कुमार मोदी द्वारा लिखे और बनाए गए हैं।

getmovieinfo.com

Related posts