गणेश चतुर्थी 2023: मधुरिमा तुली ने परिवार के लिए अपने खास प्लांस का खुलासा किया!

मधुरिमा तुली एक ऐसी अभिनेत्री है जो भारतीय मनोरंजन उद्योग अपनी एक अलग पहचान बनाने में कामयाब रही है। उन्होंने हमेशा ज्यादा काम को नहीं बल्कि ‘उतम’ काम को प्राथमिकता दी है। मधुरिमा अच्छे से जानती है कामकाज के साथ निजी जीवन को कैसे संभालना है। उन्हें हमेशा से ही गणपति उत्सव मनाना पसंद है और इस बार भी वे इस उत्सव को काफी उत्साह से मनाने वाली है।

मधुरिमा इस गणेश चतुर्थी के लेकर काफी उत्साहित हैं और उन्होंने खुलासा करते हुए बताया की,

“गणपति बप्पा का आशीर्वाद हमारे साथ है और यही कारण है कि, एक देश के रूप में हम कई मौकों पर हमारे रास्ते में आने वाली सभी प्रकार की चुनौतियों और बाधाओं पर विजय पाने में कामयाब रहे हैं। कोविड-19 इसका सबसे बड़ा उदाहरण है। कोविड-19 के कारण, त्योहार पर असर पड़ा लेकिन आखिरकार, हम हमेशा की तरह उसी जुनून, तीव्रता और पैमाने के साथ वापस आ गए हैं। मेरे लिए, यह अपने परिवार के साथ समय बिताने और बप्पा का आशीर्वाद लेने का एक अच्छा अवसर है। इसके अलावा, मैं कुछ पंडाल में गणेश जी के दर्शन के लिए जाने की योजना बना रही हूँ और हा! स्वादिष्ट मोदक का मजा तो में लूँगी ही लूँगी, उसका तो मैं इंतजार करती हूं। मैं अपने सभी प्रशंसकों को गणेश चतुर्थी 2023 की बहुत-बहुत शुभकामनाएं देती हूं। बप्पा का आशीर्वाद पाएं और प्यार बरसाते रहें।”

काम के मोर्चे पर, मधुरिमा तुली की दिलचस्प फिल्में रिलीज होने वाली हैं, जिनकी घोषणाएं समय के साथ होती रहेंगी। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

Related posts