खतरों के खिलाड़ी में हिस्सा लेने के लिए शिव ठाकरे ने स्विमिंग सीखी

खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 से शिव ठाकरे का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने वॉटर टास्क किया और उसे जीता। लेकिन बहुत कम लोग जानते होंगे कि शिव को ठीक से तैरना नहीं आता है.

शिव ठाकरे ने दिए गए टास्क और जिम्मेदारियों के प्रति अपने कभी न हार मानने वाले रवैये के कारण हर रियलिटी शो में अपनी जगह बनाई है।

इस वॉटर टास्क के बारे में बात करते हुए शिव ने कहा, “जब मैं सीजन 16 के लिए बिग बॉस हाउस में था तो मुझे खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 के लिए अप्रोच किया गया था। मुझे हमेशा से पता था कि खतरों में कई वॉटर टास्क होते हैं और मुझे स्विमिंग कभी नहीं आती थी। इसलिए, मैं थोड़ा कंफ्यूज था और खतरों का हिस्सा बनने से डर रहा था। लेकिन फिर, मैंने खुद से कहा, शिव घे बप्पा चा नाव आणि लाग कामवार (भगवान का नाम लो और अपना सर्वश्रेष्ठ करो)। मैं बिग बॉस के घर से बाहर आया और स्विमिंग  के लिए बेसिक ट्रेनिंग लेना शुरू कर दिया। उस बहुत कम समय में मैंने जितना ज़्यादा हो सके उतना सीखने की कोशिश की। इससे पहले कि मैं प्रशिक्षण पूरा कर पाता, मुझे फोन आया और मुझे केप टाउन के लिए रवाना होना पड़ा।”

खतरों की शूटिंग के दौरान भी शिव वॉटर टास्क से देवा परमेश्वर वाचव रे माला (हे भगवान कृपया मुझे बचाएं) की गुहार लगते थे। लेकिन जब भी रोहित शेट्टी कहते थे, शिव तुम्हें यह करना होगा, तो वह अपने डर को नजरअंदाज कर अपने काम को पूरा करने पर ध्यान केंद्रित करते थे।

Related posts