क्या हमेशा का प्यार एक झूठ है? जानने के लिए देखिए एमएक्स प्लेयर के ‘रूहानियत चैप्टर 2’ के फिनाले एपिसोड्स

एमएक्स प्लेयर एक अग्रणी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म है, जो ऐसी कहानियां पेश करता है, जो भारतीय दर्शकों से गहराई से जुड़ती हैं। इसी तरह एमएक्स प्लेयर के चार्टबस्टर शो रूहानियत के सवीर और प्रिशा ने दर्शकों के साथ इतना गहरा जुड़ाव बना लिया है कि शो का चैप्टर 2 लगातार दो हफ्तों तक टॉप 5 में बना रहा (क्रोम ओटीटी रिपोर्ट)।

दूसरे चैप्टर में इस शो ने दर्शकों में ये उत्सुकता जगाए रखी कि आगे क्या होने वाला है और इस तरह उन्हें सवीर और प्रिशा की प्रेम कहानी से जोड़े रखा। अब इसके फिनाले एपिसोड्स में अपने फैंस के लिए क्या होगा? आइए इसका पता लगाएं जहां एमएक्स प्लेयर पर 19 अगस्त 2022 को सुबह 11 बजे आपके फेवरेट शो रूहानियत चैप्टर 2 के अंतिम एपिसोड्स पेश किए जाएंगे।

फिनाले के बारे में बात करते हुए अर्जुन बिजलानी ने कहा, “यह शो शुरू से ही मेरे लिए बहुत खास रहा है। प्यार की ताकत के साथ दो बिल्कुल अलग विचारधाराओं का एक साथ आना अपने आप में रोमांचक है। दर्शकों की ओर से इस तरह की गर्मागर्म प्रतिक्रियाएं देखकर खुशी हो रही है। मुझे चैप्टर 3 के बारे में लगातार सवाल मिल रहे हैं। यह देखते हुए कि सभी किस तरह सवीर और प्रिशा के सफर से जुड़े हुए हैं, मैं इस शो के फिनाले एपिसोड्स देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती। जहां तक चैप्टर 3 की बात है, तो मुझे लगता है कि इसमें दर्शकों को एक बड़ा सरप्राइज़ देखने को मिलेगा।”

कनिका मान बताती हैं, “मुझे लगता है कि हर शुक्रवार को तीन एपिसोड्स जारी करने से इतनी उत्सुकता बढ़ी कि दर्शकों में भी और ज्यादा देखने की चाहत जागी। ये खूबी फिनाले एपिसोड्स को और ज्यादा देखने लायक बनाती है। यह देखकर बहुत अच्छा लगता है कि इतने सारे लोग इस बात की परवाह करते हैं कि प्रिशा और सवीर की कहानी कहां जा रही है और कैसे वे एक-दूसरे के लिए अपना रास्ता खोजते हैं और उनके साथ खड़े रहते हैं। मैं सिर्फ इतना कह सकती हूं कि फिनाले उन्हें निराश नहीं करेगा।”

रूहानियत प्यार की कश्मकश और इससे जन्में एक उथल-पुथल भरे रिश्ते में गहराई से झांकता है। यह दो अलग-अलग इंसानों का सफर है, जिनमें से एक सोचता है कि ‘हमेशा का प्यार एक झूठ है’ और दूसरा मानता है कि ‘हमेशा का प्यार एक सच है’।

आगे क्या होता है? सवीर और प्रिशा का भविष्य कौन सा मोड़ लेगा? क्या प्यार सब पर जीत हासिल कर लेगा, या सवीर का डर सच हो जाएगा? जानने के लिए देखिए रूहानियत चैप्टर 2 के फिनाले एपिसोड्स सिर्फ एमएक्स प्लेयर पर।

getmovieinfo.com

Related posts