कुंडली भाग्य के एक फाइट सीक्वेंस की शूटिंग में घायल हुए संजय गगनानी ने कहा, ‘‘द शो मस्ट गो ऑन‘‘

ज़ी टीवी का टॉप-रेटेड शो ‘कुंडली भाग्य‘ अपनी शुरुआत से ही दर्शकों को कई दिलचस्प मोड़ दिखा रहा है। पिछले कुछ महीनों से करण (धीरज धूपर) और प्रीता (श्रद्धा आर्य) की जिंदगी में लगातार पैदा हो रही उथल-पुथल ने दर्शकों को अपनी सीट से बांधे रखा है। इस शो में हाल ही में आए दो साल के लीप के बाद कहानी का रुख ही बदल गया है, जहां करण और प्रीता अलग हो चुके हैं। तब से हमने देखा कि किस तरह पृथ्वी (संजय गगनानी) ने लुथरा मैनशन पर कब्जा जमा रखा है। हालांकि अब प्रीता अपने परिवार को बचाने के लिए लौट आई है।

जहां इस लीप के बाद शो में कई रोमांचक मोड़ आए, वहीं अब आने वाले एपिसोड्स में दर्शकों को एक हाई-वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलेगा। असल में करण और प्रीता के बीच हाथापाई भी होगी और यह पूरा सीक्वेंस दर्शकों को अपनी सीट से बांधे रखेगा। दोनों ही एक्टर्स ने अपना बेस्ट दिया, हालांकि संजय गगनानी की हिम्मत देखकर कुंडली भाग्य के सेट पर सभी लोग दंग रह गए। संजय ने इस सीक्वेंस की शूटिंग के लिए सुरक्षा के तमाम उपाय किए थे, लेकिन फिर भी इस सीक्वेंस के दौरान एक छोटी-सी दुर्घटना हो गई और उनके दाहिने हाथ में कुछ कट और खरोचें लग गईं। उनके हाथ से खून बह रहा था और मेडिकल टीम ने उन्हें आराम करने की सलाह दी, लेकिन इसके बावजूद संजय ने शूटिंग जारी रखी। घायल होने के बावजूद उन्होंने बहुत अच्छी तरह से यह फाइट सीक्वेंस किया और अपने काम के प्रति अपनी लगन जाहिर की।

अपनी चोट को लेकर संजय ने कहा, ‘‘कुंडली भाग्य में एक नाटकीय दृश्य होगा, जहां करण और प्रीता के बीच हाथापाई होगी। इस सीन के लिए हमने सुरक्षा के तमाम उपाय कर रखे थे, लेकिन फिर भी मेरे हाथ में कट और खरोच लग गई। लेकिन वो कहते हैं ना ‘द शो मस्ट गो ऑन।‘ मेरे पूरे सह-कलाकार दिन-रात काम करते हैं और इसलिए मैं इस शूटिंग को बीच में रोकना नहीं चाहता था। असल में मेरे हाथ से खून बह रहा था, जिससे यह सीन और रियल बन गया। मेरा हाथ दर्द कर रहा था, लेकिन ईश्वर की दया से कोई बड़ी घटना नहीं हुई और मेरी टीम ने तुरंत फर्स्ट एड से मेरी मदद की। अब मेरा हाथ ठीक हो रहा है। मैं चाहता हूं कि दर्शकों को भी यह एक्शन सीक्वेंस पसंद आए और हम पर उनका प्यार बना रहे।‘‘

जहां संजय अपनी चोट से उबर रहे हैं, वहीं दर्शकों को भी इस शो में कुछ बड़े उतार-चढ़ाव देखने को मिलेंगे। क्या पृथ्वी का कहर जारी रहेगा? या फिर करण और प्रीता उसे रोकने के लिए कोई नई योजना बनाएंगे?

getmovieinfo.com

#zeetv #kundalibhagya #actor #sanjaygagnani #entertainment

Related posts