कपिल निर्मल एण्डटीवी के बाल शिव में बनेंगे ताड़कासुर

टेलीविजन पर कई प्रभावशाली किरदार निभा चुकेए मशहूर अभिनेता कपिल निर्मल चार साल के लंबे अंतराल के बाद अब एण्डटीवी के बाल शिव में ताड़कासुर के रूप में नजर आयेंगे! जयपुर से ताल्लुक रखने वाले कपिल ने अपने कॅरियर की शुरूआत राजस्थानी शोज से की थीए जिसके बाद उन्होंने अपनी बेहतरीन अदाकारी और दमदार शख्सियत से भारतीय टेलीविजन इंडस्ट्री में धूम मचाई।

अपने किरदार ताड़कासुर के बारे में समझाते हुए कपिल निर्मल ने कहा ताड़कासुर शोनितपुर का राजा हैए जिसके पास बेजोड़ चतुराई और असीम शक्ति है। यह जानते हुए कि महादेव सन्यासी हैंए वह भगवान ब्रह्मा से वरदान मांगता है कि केवल शिव पुत्र ही उसे मार सके और इस तरह वह अमर होना चाहता है। वह सबसे स्वार्थी व्यक्ति हैए क्योंकि अपने फायदे के बिना कोई काम नहीं करता। लेकिन अपने परिवार के लिये उसका प्यार उसकी एकमात्र कमजोरी है। अपनी सभी राक्षसी योजनाओं के बावजूद वह अपने परिवार और खासकर अपनी माँ की पूरी देखभाल करता है। अपनी माँ के लिये ताड़कासुर के प्यार ने उसे उनका भक्त बना दिया है। इस किरदार के अच्छे और बुरे पहलू इसे एक दिलचस्प रोल बनाते हैं।

चार साल के बाद इस नये सफर और टेलीविजन पर अपनी वापसी को लेकर उत्साहित कपिल निर्मल ने कहा मैंने टेलीविजन को मिस किया है लेकिन मैं वापसी के लिये एक रोमांचक और चुनौतीपूर्ण प्रोजेक्ट की तलाश में था। और बाल शिव इसके लिये परफेक्ट था। बाल शिव का काॅन्सेप्ट ही यह रोल स्वीकार करने का एकमात्र कारण है। मैंने महादेव के कई शोज देखे हैंए लेकिन बाल शिव की कहानी पहले कभी नहीं आई और यही इस शो की खास बात है। यह मेरा पहला पौराणिक शो है और मैं बहुत रोमांचित हूँ। माइथोलाॅजी दूसरे जोनर्स से बहुत अलग है। इसमें किरदार का खास लुक और फील चाहियेए उसकी बाॅडी लैंग्वेजए बोलचाल और डायलाॅग डिलीवरी और उसके सफर का अध्ययन करके समझना। मेरे लिये पूरा अनुभव अनोखा और फायदेमंद है। शो की टीम बहुत टैलेंटेड है और सभी ने मुझे घर जैसा एहसास दिया। लुक लुभावना है और किरदार बहुत ताकतवर है। इस किरदार के लुक में आते ही एक्टिंग अपने आप शुरू हो जाती है। मुकुट से लेकर भारी.भरकम ज्वेलरी और मेकअप तकए यह अनुभव मेरे लिये बहुत बेहतरीन रहा है और मैं एक लंबे समय बाद खुद को स्क्रीन पर देखने का अब और इंतजार नहीं कर पा रहा हूँए वह भी एक नये अवतार में!

getmovieinfo.com

Related posts