ऑल्ट बालाजी की नई सीरीज पंच बीट सीजन 2 में मल्लिका का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस ‘पॉपी जब्बल’ से खास बात चीत,

ऑल्ट बालाजी की नई सीरीज पंच बीट सीजन 2 यूथ ड्रामा का सीज़न है

पंच बीट’ का सीजन 1 भारतीय युवाओं के बीच काफी हिट हुआ था और अब पंच बीट का दूसरा सीजन आप जरूर देखना चाहेंगे

टीजर और ट्रेलर लॉन्च होने के बाद से ही शो को लेकर चर्चा अपने चरम पर थी। इसके अलावा, दूसरे सीज़न में एक नया चरित्र भी होने जा रहा है। पोपी जब्बल, जो पहले कई टीवी शो और पंजाबी फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं, पॉपी जब्बल पंच बीट 2 में मल्लिका के किरदार में नजर आएंगी।

अपने किरदार के बारे में बात करते हुए, पोपी कहती हैं, “मल्लिका की कई योजनाएं हैं जो दर्शकों को नहीं पता होंगी। वह कहानी में कई मोड़ लाएगी। और इस बुद्धिमान और चालाक किरदार को निभाने में काफी मज़ा आया, कुछ ऐसा जो मैंने पहले नहीं किया है।मल्लिका की सबसे अच्छी बात यह है कि वह कभी भी अपना आपा नहीं खोती, चाहे कितनी भी विपरीत परिस्थितियाँ क्यों न हों।

हम सीरीज पंच बीट 2 में पॉपी जब्बल को मल्लिका के किरदार में देखेंगे,

Queपंच बीट 2 ’ में अपने किरदार के बारे में बताइए?

Ans – इस वेब सीरीज में मैं मल्लिका का किरदार निभा रहीं हूं। जो कि एक बुद्धिमान और चालाक टीचर का किरदार है, इस किरदार को निभाने में काफी मज़ा आया और यह मेरे लिए नया था काफी चीजें सीखने को मिली ।

Que – इस किरदार को निभाना कितना आसान कितना मुश्किल रहा?

Ans – मुझे मल्लिका का किरदार निभाना मुश्किल नही रहा और चाहें कोई भी किरदार हो कलाकार को पूरी मेहनत करनी होती है और उस किरदार को अच्छे से निभाने की कोशिश रहती है।

Que – आप खुद इस सीरीज को लेकर कितने उत्सुक हैं?

Ans – सच कहूं तो बहुत ज्यादा। जैसा कि इसके ट्रेलर को रिस्पॉन्स मिला है। उसके बाद तो हमें पूरा यकीन है कि लोगों को भी इसका कंटेंट बहुत पसंद आने वाला है।

Getmovieinfo.com

#altbalaji #webseries #puncchbeat2 #actress #poppyjabbal #exclusiveinterview

Related posts