एमएक्स प्लेयर रिवेंज बेस्ड पोलिटिकल ड्रामा” रक्तांचल 2″ का ट्रेलर हुआ रिलीज़

इस बार, रणनीति नहीं – राजनीती होगी एमएक्स ओरिजिनल सीरीज़ के बहुप्रतीक्षित दूसरे अध्याय का यह वादा है, जो कि सच्ची घटनाओं से प्रेरित है,

रीतम श्रीवास्तव द्वारा निर्देशित किया गया है, यह 9 एपिसोडिक हाई ऑक्टेन नैरेटिव स्टार एमएक्स ओरिजिनल सीरीज में  निकितिन धीर, क्रांति प्रकाश झा, माही गिल , आशीष विद्यार्थी, करण पटेल और सौंदर्या शर्मा मुख्य भूमिकाओं में है।

11 फरवरी 2022 से शुरू होने वाले एमएक्स प्लेयर पर यह सभी एपिसोड मुफ्त में स्ट्रीम होंगे

भारत में विपक्षी चुनावों द्वारा एक उत्साही चुनौती का सामना करने के लिए राजनीतिक रैलियां, रोड शो और भावुक भाषण ही एकमात्र ऐसी घटना है जो पूरी तरह से कब्जा कर लेती है लाखों नागरिकों की कल्पना। जैसे ही चुनाव के लिए मार्च की गर्मी और धूल कई राज्यों को घेर रही है, एमएक्स प्लेयर दर्शकों के लिए बहुप्रतीक्षित एमएक्स ओरिजिनल  सीरीज़ रक्तांचल 2 लेकर आ रही है, जो इस बार, रणनीति नहीं – राजनीति  का वादा करती है।
90 के दशक की शुरुआत की सच्ची घटनाओं से प्रेरित, जब उत्तर प्रदेश की राजनीति की पूरी गतिशीलता बदलने वाली थी, रक्तांचल 2 , 9-एपिसोडिक राजनीतिक नाटक है, जो अपने चार मुख्य पात्रों – रामानंद के इशारे पर बदला, छल और सत्ता के खेल की पृष्ठभूमि में सेट है। रामानंद राय (आशीष विद्यार्थी), विजय सिंह (क्रांति प्रकाश झा), वसीम खान (निकितिन धीर) और सरस्वती देवी (माही गिल)। रीतम श्रीवास्तव द्वारा निर्देशित, इसमें करण पटेल और सौंदर्या शर्मा भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। 11 फरवरी से, इस उच्च ऑक्टेन कथा  के सभी एपिसोड विशेष रूप से एमएक्स प्लेयर पर मुफ्त में स्ट्रीम होंगे।

https://bit.ly/Raktanchal2_Trailer

दिलचस्प ट्रेलर इस बात पर प्रकाश डालता है कि राजनीतिक समीकरण कैसे बदलने वाले हैं क्योंकि सत्ता की भूखे में इन विरोधियों ने नए सीएम बनने पर अपनी नजरें गड़ा दी हैं। रामानंद राय, एक वरिष्ठ राजनेता, वसीम खान से शक्तिशाली प्रतिस्पर्धा है, जो पूर्वांचल के बड़े निविदा माफियाओं में से एक थे और अब सक्रिय राजनीति में प्रवेश कर चुके हैं, जबकि राज्य की एकमात्र महिला प्रतिनिधि सरस्वती देवी भी प्रतिष्ठित सीएम की कुर्सी पर दावा करना चाहती हैं।  अचानक, एक दिन, मीडिया घोषणा करता है कि विजय सिंह जीवित है, जो सभी की योजनाओं को पटरी से उतार देता है।

अपनी यात्रा पर टिप्पणी करते हुए, निकितिन धीर कहते हैं, “वसीम की भूमिका निभाना हमेशा मुश्किल रहा है। यह चरित्र बहुत जटिल है और प्रत्येक मोड़ पर कई भावनाएं, जिसने मुझे यह भूमिका निभाने के लिए मजबूर किया। उत्तर प्रदेश की बोलियों को सीखने से लेकर भूमिका निभाने तक, एक राजनेता के रूप में, मैंने इस किरदार को अपना सर्वश्रेष्ठ शॉट दिया है। मैं केवल यह आशा करता हूं कि दर्शक मेरी भूमिका की उतनी ही सराहना करें, जितनी उन्होंने पहले सीज़न में की थी।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MX Player (@mxplayer)

रक्तांचल 2 के बारे में बात करते हुए, क्रांति प्रकाश झा ने कहा, “मैं रक्तांचल के दूसरे सीज़न के लिए काफी  उत्साहित हूं। एक क्लिफनर पर सीज़न 1 को समाप्त करने के बाद, विजय की वापसी का बहुत इंतजार है और कैसे इस बार राजनीति  बनायेगा पूर्वाचल को रक्तांचल’ । मैं ट्रेलर पर दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।”

रक्तांचल 2 का हिस्सा बनने पर माही गिल ने कहा, “गर्व और उद्दंड, एक पहेली है जो इस पुरुष प्रधान दुनिया को तूफान से ले जा रही है। स्क्रीन पर शक्तिशाली चरित्र के बाद, 90 के दशक की शुरुआत से वास्तविक जीवन के उदाहरणों से प्रेरित, मैंने महसूस किया कि क्या भारतीय राजनीति में एक महिला होना कितना  कठिन है ।”

अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, आशीष विद्यार्थी ने कहा, “हमने अपने दर्शकों के लिए एक रोमांचक राजनीतिक नाटक बनाया है जो राजनीति की धुंधली दुनिया को उजागर करता है, और मुझे उम्मीद है कि वे हमें उसी प्यार और समर्थन के साथ बरसाएंगे जैसा उन्होंने रक्तांचल समुद्र के दौरान किया था। एमएक्स ओरिजिनल सीरीज रक्तांचल 2 मुफ्त में, केवल एमएक्स प्लेयर पर 11 फरवरी, 2022 से शुरू होगी।

getmovieinfo.com

#MxPlayer #Raktanchal2 #trailer #launch #webseries

Related posts